पंजाब के नंगल पहुंचा आंतकवादी कनेक्शन, विकास के हत्यारों ने डाली पोस्ट, लुधियाना में भी बग्गा के हक में हुआ प्रदर्शन। Facebook पर मजे लेने वाले पुलिस की हिरासत में।

[google-translator]

The Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

पंजाब के नंगल शहर में आंतकवादी साये ने लोगों में दहशत बना दी है। विहिप नेता विकास बग्गा की हत्या के बाद शहर में तनाव है।

विकास बग्गा की अंतिम श्रद्धांजलि का Video देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

बब्बर खालसा इंटरनेशनल संग़ठन ने उक्त हत्या की जिम्मेवारी ली है जबकि कुछ लोगों ने फेसबुक पर कमेंट कर हत्या को जायज बताया था, जिसके बाद पुलिस ने 2 लोगो को बीती रात हिरासत में ले लिया है। उनसे कड़ाई के साथ पूछताछ की जा रही है।

विहिप नेता विकास बग्गा की हत्या के उपरांत पंजाब के लुधियाना में भी हिन्दू संगठनों ने प्रदर्शन किया है। उक्त प्रदर्शन में जोरदार नारेबाजी के साथ हत्या आरोपियों को पकड़ने की बात कही गई है।

देखें Video: ➡️ नंगल के विकास बग्गा की हत्या के विरोध में लुधियाना में निकाले गए रोष मार्च का दृश्य।

उधर आज भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नंगल में हजारो लोगों की हाजरी में विकास बग्गा को अंतिम श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान आधा दिन शहर के बाजार बंद रहे।

आज सारा दिन प्रशासनिक अधिकारियों ने नंगल में डेरा डाला जिनमे एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना व डिप्टी कमिश्नर प्रीति यादव ने परिवार से मुलाकात कर संवेदना जताई व उनसे जानकारी इकट्ठी की है।