ये कैसा रेवेन्यू माडल!, चालान की राशि पहुंच गई दीपक जनरल स्टोर के खाते में, जांच शुरु ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

18

0

Target News

मोहाली । राजवीर दीक्षित

ट्रैफिक पुलिस का एक दिलचस्प मामला सामने आया है। ट्रैफिक पुलिस ने एक व्यक्ति का गलत लेन का चालान काट दिया और गूगल पे स्कैनर से चालान की रकम भी ले ली, लेकिन रकम दीपक जनरल स्टोर के खाते में चली गई। जो कि जांच का विषय बन चुका है।

जिस शख्स का चालान काटा है, उसका कहना है कि उसे समझ नहीं आ रहा कि ट्रैफिक पुलिस का ये कौन सा रेवेन्यू मॉडल है। दरअसल, यह व्यक्ति दोपहिया वाहन चालकों के लिए बनी लेन में गाड़ी ले गया था।

जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने इसे रोका। इसके बाद उसे चालान के रूप में 500 रुपए भरने को कहा गया।

इस व्यक्ति को गूगल पे के स्कैनर के जरिए रकम भरने को कहा गया। जब इस व्यक्ति ने चेक किया तो उसे यह रकम किसी दीपक जनरल स्टोर पर ट्रांसफर हुई बताई गई।

देखें Video : हिमाचल से फर्जीवाड़ा भर्ती मामला, पहाड़ों में घूमने वालों को छूट, सड़क हादसों से बचने के लिए AI का होगा इस्तेमाल

इसके बाद इस व्यक्ति ने पेमेंट का स्क्रीनशॉट चंडीगढ़ पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ साँझा किया। आनन-फानन में पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

शिकायतकर्ता का कहना है कि उन्होंने ओल्ड एयरपोर्ट लाइट पाइंट बहलाना के पास यह गलत टर्न ले लिया था। इसके बाद मौके पर खड़े ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने उन्हें रोक लिया था और स्कैनर के जरिये चालान भरने को कहा। लेकिन यह पेमेंट दीपक जनरल स्टोर के खाते में पहुंच गई।

चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस द्वारा शिकायतकर्ता से घटना की तारीख समय आदि की जानकारी मांगी गई जो मुहैया करवा दी गई है।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें। 
  • ➡️ ➡️ खबर का Link न खुलने पर 92185 89500 नम्बर को तुरंत फोन में सेव करें। Click करें