चुनाव आयोग का संत भिंडरावाले को लेकर सख्त आदेश, इस दल ने किया संघर्ष का ऐलान !

[google-translator]

The Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

चुनाव आयोग ने पंजाब की बसों से संत जरनैल सिंह भिंडरावाला की तस्वीरें हटाने का आदेश दिया है। इस संबंध में पेप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन ने पंजाब के कपूरथला, बुढलाडा, चंडीगढ़, बरनाला, फरीदकोट, बठिंडा, संगरूर, लुधियाना, पटियाला बस डिपो को नियमित पत्र जारी किया है।

इस मामले में दल खालसा के बाबा हरदीप सिंह मेहराज ने हाल ही में पीआरटीसी के अधिकारियों से मुलाकात की और चेतावनी दी कि अगर तस्वीरें हटाई गईं तो वे आने वाले दिनों में बड़ा संघर्ष शुरू करेंगे।

➡️ Video देखे कैसे हाईवे पर जलती कार में फंसे युवक को बचाने पहुंचे लोग, इस Link को Click करें।

उन्होंने कहा कि जब भी 84 जून के दिन आते हैं तो सरकारें समय-समय पर ऐसी कार्रवाई करती रहती हैं। अब भी 1984 में सिखों के नरसंहार के 40 साल पूरे होने जा रहे हैं, इससे पहले कि यह पत्र जारी किया जा रहा है, सिखों को यह संदेश दिया जा रहा है कि वे 84 जून को भूल जाएं, लेकिन सिख अपने ऊपर हुए अत्याचार को कभी नहीं भूलते।

उन्होंने कहा कि अगर पीआरटीसी के अधिकारियों द्वारा यह पत्र लागू किया गया तो इसके नतीजे समय बताएगा तथा वह मौके पर एक्शन करेंगे।

एक अन्य खबर के मुताबिक, पीआरटीसी के सीनियर अधिकारी सीता राम का कहना है कि उन्हें पत्र जरूर मिला है। इस पत्र संबंधी सिख नेता उन्हें मिले हैं तथा उनके द्वारा भी अपील की गई है कि भावनाओं का ख्याल रखा जाए।
उन्होंने कहा कि इस पत्र को लागू करने के लिए वह हर वर्ग की भावनाओं का ख्याल रखेंगे।