Well done SHO नंगल : पुलिस के काबू आये लुटेरे, दिन-दहाड़े लूट ले गए थे हजारों की नगदी। ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

44

0

Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

नंगल में दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को थानामुखी सनी खन्ना की सूझबूझ से पुलिस ने काबू कर लिया है। घटना के बाद से इलाके में दहशत थी, जबकि स्थानीय पुलिस लगातार उक्त वारदात को सुलझाने में लगी थी।

बीते दिनों शाम करीब पांच बजे नया नंगल, शिवालिक एवेन्यू में महेश कुमार के घर में घुसकर उन्हें लहूलुहान करने वाले कथित लुटेरों को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्राम्भिक जांच में पता चला है कि लुटेरों ने घर में घुसने से पहले गेट पर पानी पीने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया।

देखें Video : जालन्धर से लुधियाना पुलिस स्टेशन शिकायत के सम्बंध में बात करने पहुंची महिला से SHO की बदसलूकी का वॉयरल वीडियो सोशेल मीडिया पर पंजाब की भगवंत मान सरकार के लिए चुनोती बनने जा रहा है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए नंगल थाना के प्रमुख सन्नी खन्ना और नया नंगल चौकी के प्रभारी सरताज सिंह ने बताया कि दोनों कथित आरोपियों को गुप्त सूचना के आधार पर सेक्टर-2 मधुवन पार्क के पास से पकड़ा गया है।

गिरफ्तार युवकों की पहचान सौरव कुमार उर्फ ​​सोडा और वनिम्र बैंस उर्फ ​​बन्नू के रूप में हुई है, जो कि शिवालिक एवेन्यू के रहने वाले हैं। पुलिस ने कहा कि दोनों कथित आरोपियों ने पूछताछ के दौरान स्वीकार कर लिया है कि वे डकैती के इरादे से उक्त अप्रवासी के घर में घुसे थे और पानी पीने के बहाने से उसके साथ मारपीट की और उसका पर्स छीन लिया।

जब महेश कुमार ने लूट की घटना का विरोध किया तो उसे मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर इस्तेमाल किया गया हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Video : ..लो जी हिमाचल में नए साल पर नई गारंटी CM व डिप्टी CM का नया एलान देखें

जांच अधिकारी एएसआई तजिंदर सिंह ने बताया कि काबू आये युवकों से लूट के दौरान मिले पर्स में करीब 2700 रुपये नकद बरामद हुए हैं। पकड़े गए युवकों ने माना है कि बाकी पैसे वह खर्च कर चुके हैं, जबकि पीड़ित महेश कुमार ने पुलिस को करीब 10 हजार से 15 हजार रुपये की लूट की जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ आई पी सी की धारा 394 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

घायल महेश कुमार की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ऑपरेशन के लिए उसे भेजा जाएगा। पुलिस के अनुसार कथित आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा, ताकि उनसे और घटनाओं के संबंध में अधिक जानकारी हासिल की जा सके। थाना मुखी सनी खन्ना ने बताया कि दोनों युवकों की उम्र 22 से 24 साल के बीच है।