झुक कर मिले मंत्री साहब, मुरीद हुए लोग: AAP तो AAP दूसरे दलों के वर्कर-नेता भी है हरजोत बैंस की अदा के कायल…

[google-translator]

The Target News

चंडीगढ़ । नंगल । राजवीर दीक्षित

पंजाब सरकार में सबसे युवा मंत्रियों में शुमार हरजोत सिंह बैंस के काम करने की तारीफ हर तरफ होती रहती है।

उनकी तरफ से करवाये जाने वाले कार्यो को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्तायों के इलावा दूसरे राजनीतिक दलों के नेता व वर्कर भी मुरीद है।

हरजोत बैंस से सीधा संपर्क करने के फार्मूले ने उन्हें दूसरे सियासतदानों से अलग बना रखा है। सबसे ज्यादा उनकी तरफ से धार्मिक व सामाजिक प्रोग्रामों में शामिल होकर लोगों से मुलाकात करने का तरीका कई कई दिन इलाके में चर्चा बना रहता है।

ऐसी ही एक घटना आज नंगल से निकलने वाले प्रसिद्ध सिद्ध बाबा बालक नाथ जी को जाने वाले वार्षिक चाला में देखने मे मिली, प्रोग्राम में सुबह 8 बजे नंगल पहुंचे हरजोत बैंस न केवल शहरवासियों से खूब मिले बल्कि वह पहाड़ी मार्किट से रेलवे रोड़ तक 3 घंटे तक उक्त आयोजन में पैदल भी चले।

पिछले कुछ सालों से देखा गया की हर नेता 10 से 15 मिनट की हाजरी लगा कर यहां से चलते बनते थे। प्रोग्राम में पूछने पर हरजोत बैंस का कहना था ‘धर्म’ व ‘आस्था’ को दिल मे जगह देनी चाहिए, दिमाग से इन बातों का कोई लेन देन नही। उन्होंने कहा वह शुक्रगुजार है सिद्ध बाबा बालक नाथ जी का जिन्होंने उन्हें भी ऐसे आयोजन में शामिल होने का मौका दिया।

Video वीडियो देखने के लिए इस लिंक को Click करें, किस तरह प्रोजेक्ट का मलबा नंगल डैम में आ पहुंचा है।

इस दौरान न केवल मंत्री हरजोत बैंस शहर के बाजारों में दुकानदारों से सारे रास्ते मिलते रहे बल्कि उनके किसी भी बड़े बजुर्ग को झुक कर आशीर्वाद लेने का व्यवहार भी लोगों के दिलो पर छा गया। कई जगह तो दूसरे दलों में खास स्थान रखने वालों से भी उनकी मुलाकात हुई तो उनके मिलने का तरीका भी वही गर्मजोशी वाला था। जिस पर इलाके में खूब चर्चा हो रही है।