ब्रेकिंग: पंजाब में बैंक की दीवार तोड़कर अंदर घुसे चोर, लाखों की नकदी ले हुए फरार ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

19

0

Target News

कपूरथला । राजवीर दीक्षित

पंजाब के कपूरथला से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। कपूरथला के गोइंदवाल साहिब रोड पर गांव भवानीपुर में बैंक की दीवार तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए की नकदी चोरी कर ली है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चोरों ने भवानीपुर में Axis Bank की शाखा की दीवार तोड़कर लाखों रुपए चोरी कर लिए है वहीं चोरों की ये घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। बैंक ने मैनेजर ने जानकारी देते हुए बताया कि उसको इस वारदात के बारे में सुबह पता चला।

बैंक के मैनेजर  मनीष शर्मा ने बताया कि सुबह उसको फोन आया कि बैंक के बाहर लगा कैमरा टूटा हुआ है तथा बैंक की दीवार को तोड़कर कुछ रास्ता बनाया हुआ है। जिसके बाद वह तुरंत अपने साथी बैंक कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा तो बैंक के अंदर सामान बिखरा हुआ था।

कहते हैं न शिक्षा जरुरी है…पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस की सोच को Salute. जो कह रहे हैं, अगर ऐसा हो गया तो सोचिए कहां पहुंच जाएगा पंजाब, देखें Video

इसके साथ ही सिक्योरिटी पैनल और सेफ रूम का दरवाजा भी टूटा हुआ था और उसमें पड़ी नगदी भी चोरी हो चुकी थी। जिसके बाद उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ बलविंदर सिंह भुल्लर ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद उन्होंने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच घटना स्थल के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी है। कैमरों में अज्ञात चोरों के चेहरे भी दिख रहे है। बैंक मैनेजर मनीष शर्मा की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

कॉरपोरेट कम्युनिकेशन की अधिकारी नाइसी पंचोली ने नुकसान के बारे में कुछ भी बताने से स्पष्ट इनकार कर दिया और कहा कि उन्होंने पुलिस को डिटेल दे दी है।

  • The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें। ➡️ ➡️ खबर का Link न खुलने पर 92185 89500 नम्बर को तुरंत फोन में सेव करें। Click करें