मुश्किलें बढ़ीं, जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे सुखपाल खैहरा, जानें वजह | ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

28

0

Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

कांग्रेस विधायक सुखपाल खैहरा की मुसीबतें हाईकोर्ट से मिलने के बावजूद कम नहीं हुई हैं। वे अभी जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे।

इसकी वजह ये है कि सुखपाल खैहरा के खिलाफ कपूरथला के थाना सुभानपुर में एक और एफआईआर दर्ज हो चुकी है। सुभानपुर पुलिस ने सुखपाल खैहरा को नए केस में अरेस्ट करने के लिए अदालत में एप्लीकेशन दायर की है।

देखें Video : गंगा जी की तरह नंगल में सतलुज आरती का शुभारंभ, पूर्व सांसद अविनाश रॉय खन्ना, पूर्व मंत्री मदन मोहन मित्तल, विधायक सतपाल सत्ती, आप नेता संजीव गौतम हुए शामिल।

जानकारी मिली है कि एफआईआर कपूरथला के थाना सुभानपुर में धारा 195 ए और 506 के तहत दर्ज किया गया है। थाना सुभानपुर की पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट के लिए अदालत में एप्लीकेशन दे दी है।

उन्होंने बताया कि विधायक खैहरा के खिलाफ एफआईआर नंबर 3/24 दर्ज की गई है। ऐसे में विधायक खैहरा को अभी और जेल में ही रहना पड़ेगा। वह 28 सितंबहर 2023 से जेल में बंद हैं।

Video : ..लो जी हिमाचल में नए साल पर नई गारंटी CM व डिप्टी CM का नया एलान देखें

वहीं, सुखपाल सिंह खैहरा के बेटा मेहताब ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर कहा है कि पिता को एक तरफ जहां पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से अभी एनडीपीएस केस में जमानत मिली है।

वहीं, पंजाब सरकार ने द्वेष भावना से उन पर एक और केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं। उन्हें कपूरथला में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाना है।

मैं साफ करना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री की इन धमकियों से उनके पिता डरने वाले नहीं हैं। हम अपनी लड़ाई ऐसे ही जारी रखेंगे।