Protest Panic : धरना देने पहुंचे ट्रक यूनियन नेता हैप्पी संधू अरेस्ट | ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

28

0

Target News

जालंधर । राजवीर दीक्षित

शहर की सडक़ों पर प्रदर्शन पर जीरो टॉलरेंस नीति अपनाते हुए आज कमिश्नरेट जालंधर पुलिस ने धरना देने पहुंचे ट्रक यूनियन के अध्यक्ष हैप्पी संधू को अरेस्ट कर लिया।

गतरात्रि हैप्पी संधू द्वारा धरने का ऐलान करने के बाद आज सुबह ही हैप्पी संधू के घर पुलिस ने रेड की थी।

आज दोपहर जब हैप्पी संधू धरने देने पहुंचे तो पुलिस ने रामा मंडी चौक से उन्हें अरेस्ट कर लियाल के अधिकारी राजन बेरी द्वारा मीटिंग की गई। उन्होंने कहा कि शहर में कोई भी धरना प्रदर्शन नहीं किया जाएगा।

Video : ..लो जी हिमाचल में नए साल पर नई गारंटी CM व डिप्टी CM का नया एलान देखें

हैप्पी संधू की अरेस्ट से पहले जालंधर से सीपी स्वप्न शर्मा और इंडियन ऑयल के अधिकारी राजन बेरी द्वारा मीटिंग की गई। उन्होंने कहा कि शहर में कोई भी धरना प्रदर्शन नहीं किया जाएगा।

बता दें कि पंजाब के जालंधर में आज ट्रक आप्रेटर यूनियन द्वारा दोबारा प्रदर्शन शुरु करने की कॉल दी गई थी। इसका समय सुबह 11 बजे रामा मंडी चौक पर रखा गया था।

इसे लेकर शहर में दोबारा से काफी पैनिक क्रिएट हो गया था। मगर, पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा ने स्पष्ट कर दिया था कि शहर में किसी प्रकार का कोई भी धरना प्रदर्शन नहीं किया जाएगा।

लेकिन जैसे ही हैप्पी संधू समर्थकों सहित पहुंचे तो पुलिस ने हैप्पी संधू को अरेस्ट कर लिया।

बता दें कि उत्तरी ट्रक यूनियन अध्यक्ष हैप्पी संधू ने कहा था कि हड़ताल को वापस नहीं लिया गया है। ये संघर्ष तब तक जारी रहेगा, जब तक केंद्र सरकार हिट एंड रन कानून को वापस नहीं लेती।

सीपी के बयान के बाद हैप्पी संधू ने कहा है कि हमारी बातचीत चल रही है। जल्द फैसला लेंगे।

हैप्पी संधू ने कहा था कि केंद्र सरकार द्वारा लिया गया कानून सिर्फ ट्रक ड्राइवरों के खिलाफ नहीं, बल्कि हर उस ड्राइवर के खिलाफ है जो अपनी गाड़ी ही चला रहा हो।

5 जनवरी को फिल्लौर के पास ट्रक आप्रेटरों को इक्टठा किया जाएगा। हैप्पी संधू ने कहा था कि हम आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे।

इसे लेकर भारतीय ट्रक यूनियनों से भी बातचीत की जाएगी। जिसके बाद से दोबारा शहर में पेट्रोल डीजल को लेकर काफी डर बना रहा था।