2 डिप्टी सुपरिटेंडेंट गिरफ्तार: रिश्वत लेकर कैदियों को नशा व मोबाइल सप्लाई करने का मामला, फोन किए जाएंगे जब्त ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

19

0

Target News

लुधियाना । राजवीर

लुधियाना सेंट्रल जेल के 2 डिप्टी सुपरिटेंडेंट को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि यह दोनों अधिकारी रिश्वत लेकर जेल बैरकों में कैदियों को नशा और मोबाइल सप्लाई करते थे। ये UPI के माध्यम से कैदियों और उनके परिजनों से रिश्वत लेते थे।

इनकी पहचान डिप्टी सुपरिटेंडेंट गगनदीप शर्मा और सतनाम सिंह के रूप में हुई है। इन दोनों के नाम का खुलासा गिरफ्तार तस्करों ने किया।

गौरतलब है कि इस जेल से कैदियों ने बर्थडे पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया।

अब बर्थडे पार्टी में इस्तेमाल हुए मोबाइल का लिंक भी इन दोनों आरोपियों से खोज रही है। दोनों अधिकारी कैदियों के साथ सांठ-गांठ करके लंबे समय से अवैध गतिविधियां चला रहे थे।

डिवीजन नंबर 7 की पुलिस ने जे तरनतारन के गांव सरहाली के दिलप्रीत सिंह और ससराली कलां की मनदीप कौर को 17 जनवरी को गिरफ्तार किया था। मनदीप कौर और दिलप्रीत ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि वह अधिकारियों की मदद से जेल में मोबाइल फोन और ड्रग्स की तस्करी करते रहे हैं।

 देखें Video: हरियाणा के भिवानी में एक ‘रामलीला’ प्रदर्शन में हनुमान की भूमिका निभाते समय हरीश मेहता नाम के एक व्यक्ति को दिल का दौरा पड़ा और मंच पर ही उनकी मृत्यु हो गई।

DCP देहात जसकिरणजीत सिंह तेजा ने कहा कि जांच में सामने पाया कि जेल के कैदी दिलप्रीत सिंह और मनदीप कौर के माध्यम से प्रतिबंधित सामग्री और मोबाइल फोन खरीदते थे।

दिलप्रीत और मनदीप सिंह जेल डिप्टी सुपरिटेंडेंट गगनदीप शर्मा और सतनाम सिंह को मोबाइल फोन और मादक पदार्थ सौंपते थे, जो पैसे के बदले कैदियों तक पहुंचाया करते थे।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी जेल अधिकारी UPI के माध्यम से पैसे लेते थे। DCP तेजा ने कहा कि मामले में और भी गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है। पुलिस UPI लेनदेन के सबूत के तौर पर आरोपी जेल अधिकारियों के मोबाइल फोन जब्त करेगी।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें। 
  • ➡️ ➡️ खबर का Link न खुलने पर 92185 89500 नम्बर को तुरंत फोन में सेव करें। Click करें