Online Complaint पर विजिलेंस ने की यह कार्रवाई, डीड राइटर अरेस्ट | ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

19

0

Target News

लुधियाना । राजवीर दीक्षित

पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चलाई गई मुहिम के दौरान डीड राइटर जसपाल सिंह, निवासी मोहल्ला कोट मंगल सिंह, शिमलापुरी, लुधियाना को राजस्व विभाग के कर्मचारियों के नाम पर 10,000 रुपए रिश्वत देने की मांग करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त मुलजिम के खिलाफ यह मामला ईशर नगर लुधियाना के रहने वाले बलविन्द्र सिंह द्वारा मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाइन पर दर्ज करवाई गई शिकायत की जांच के आधार पर दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता ने अपनी ऑनलाइन शिकायत में बताया कि उसने 7.11.2023 को सब रजिस्ट्रार लुधियाना सैंट्रल के कार्यालय से न्यू जनता नगर, लुधियाना स्थित अपने प्लाट की रजिस्ट्री दर्ज करवाई थी।

उपरोक्त डीड राइटर सब रजिस्ट्रार लुधियाना सैंट्रल के कर्मचारियों से उसका यह काम करवाने के बदले 10, 000 रुपये की रिश्वत देने के लिए दबाव डाल रहा था।

Video : ..लो जी हिमाचल में नए साल पर नई गारंटी CM व डिप्टी CM का नया एलान देखें

शिकायतकर्ता ने उक्त मुलाजिम जसपाल सिंह से हुई बातचीत को रिकार्ड कर लिया और ऑनलाइन शिकायत ऑडियो सबूतों समेत विजिलेंस ब्यूरो के पास दर्ज करवा दी।

उन्होंने आगे बताया कि जांच में यह बात सामने आई है कि उक्त मुलजिम शिकायतकर्ता से प्लाट की रजिस्ट्री करवाने के बदले राजस्व विभाग के कर्मचारियों के नाम पर 10 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था।

उन्होंने कहा कि जांच के दौरान सब रजिस्ट्रार (सैंट्रल) लुधियाना के अधिकारियों की भूमिका की भी जांच की जाएगी।

इस संबंधी उक्त मुलजिम के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत विजिलैंस ब्यूरो के थाना लुधियाना रेंज में भ्रष्टाचार का मुकद्दमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की अगली जांच जारी है।