Watch Video : सैकड़ों गाड़ियां, हजारों लोग, पंजाब के इस युवा कैबिनेट मंत्री के साथ दिल्ली गए पहुंच, लगा दिया मोर्चा। भाजपा व ईडी को लेकर दिया बड़ा ब्यान, जानें क्या बना माहौल।

The Target News

चंडीगढ़ । श्री आनंदपुर साहिब । राजवीर दीक्षित

पंजाब के युवा कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस की एक कॉल पर हजारों लोग दिल्ली पहुंचे है। आप ‘सुप्रीमों’ अरविंद केजरीवाल को बिना सबूत जेल में बंद करने को लेकर आम आदमी पार्टी ने जोरदार रोष प्रदर्शन का एलान किया है।

आपको बता दे बैंस ने भाजपा व ईडी पर कटाक्ष करते इन्हें जनता व जननायकों की आवाज दबाने वाली कंपनी बताया है।

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की ED द्वारा की गई गिरफ्तारी के विरोध में आज दिल्ली में महारैली होने जा रही है।

पंजाब के हर हलके से आप नेता व समर्थक दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं, जबकि कुछ वहां पर पहुंच चुके हैं। जो रैली ग्राउंड पर पडांल से लेकर अन्य सारी जिम्मेदारियां संभाल रहे हैं।

इस महारैली में I.N.D.I.A गठबंधन के अधिकतर बड़े नेता शामिल हो रहे हैं। ऐसे में इस रैली की कामयाबी भी पार्टी के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

हरजोत सिंह बैंस का Video देखने के लिए इस Link लिंक को क्लिक करें।

श्री आनंदपुर साहिब से 250 से अधिक गाड़िया दिल्ली के लिए जाने का समाचार है। यहां के विधायक व मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने उक्त आयोजन को कामयाब बनाने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के निर्देशों पर पिछले कई दिनों से मुहिम को संभाल रखा है।

बीते कल सुबह से ही उक्त आयोजन में यहां से लोगों ने दिल्ली जाना शुरू कर दिया था। कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने अपने एक ब्यान में भाजपा और ईडी पर तानाशाही माहौल बनाने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा गांव-गांव ईडी के बारे में बच्चा बच्चा यह जान चुका है कि बीजेपी ने इस एजेंसी को सच बोलने वालों की आवाज दबाने के लिए रखा है। हरजोत सिंह बैंस ने कहा हमे न्याय पालिका पर विश्वास है। हमारे नेता अरविंद केजरीवाल को इंसाफ जरूर मिलेगा।