पंजाबी सिंगर AP Dhillon के घर पर फायरिंग, गोलीबारी की घटना के बाद एपी ढिल्लों सुरक्षित, डाली Instagram पोस्ट

कनाडा । राजवीर दीक्षित

(Gunfire Erupts at AP Dhillon’s Home in Canada; Singer Declares Safety) कनाडा में पंजाबी सिंगर AP Dhillon के घर पर हुई फायरिंग ने एक बार फिर सुरक्षा की चिंता को उजागर कर दिया है। अमृतपाल सिंह ढिल्लो, जो कि AP Dhillon के नाम से मशहूर हैं, ने खुद की स्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह और उनके करीबी पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

यह घटना सोमवार सुबह 1:08 बजे की है। एपी ढिल्लो के घर पर फायरिंग के बाद कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें घर के बाहर जला हुआ सामान और बिखरे हुए क्राइम सीन के प्रमाण देखे जा सकते हैं। इसके अलावा, पुलिस को घटनास्थल पर दो जली हुई गाड़ियां भी मिली हैं।

इस वारदात के बाद एपी ढिल्लो ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, “मैं सुरक्षित हूं। मेरे लोग सुरक्षित हैं। आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने हमसे संपर्क किया। आपका समर्थन ही सब कुछ है। सभी को शांति और प्यार।” इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तेजी से चर्चा बटोरी है और एपी की सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठाए हैं।

इस घटना के समय ढिल्लो के घर पर उनके करीबी सहयोगी और इंडो-कैनेडियन रैपर शिंदा काहलों भी मौजूद थे, जिन्होंने किसी तरह अपनी जान बचाई। कनाडा की पुलिस ने इस मामले का सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया है और आरोपियों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है।

➡️ हिमाचल-पंजाब पुलिस को मिली कामयाबी,देखें किस तरह अपहरणकर्ता से छुड़ा लाये बच्चे को। Video देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

वेस्ट शोर RCMP के अधिकारी टॉड प्रेस्टन ने बताया कि इस हमले के संदिग्धों की पहचान की गई है और यह घटना एक टारगेट किलिंग गिरोह द्वारा की गई है। पुलिस के अनुसार, एपी ढिल्लो का घर जून 2022 में $1.475 मिलियन में खरीदा गया था। का नाम हाल ही में बढ़ती हिंसा और गैंग्स के साथ जुड़ता जा रहा है।

इस फायरिंग की जिम्मेदारी कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से ली है। उन्होंने लिखा, “राम राम जी सभी भाइयों को। 1 सितंबर की रात कनाडा में दो जगहों पर फायरिंग हुई है—एक विक्टोरिया आइलैंड और दूसरा वुडब्रिज टोरंटो में। दोनों घटनाओं की जिम्मेदारी मैं, रोहित गोदारा (लॉरेंस ग्रुप) लेता हूं।”

इस वारदात के बाद एपी ढिल्लो और उनकी सुरक्षा को लेकर सवाल उठना स्वाभाविक है और पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी हुई है।