नाके पर युवकों द्वारा ASI के साथ हाथापाई, पिस्टल छीनने की कोशिश, हरकत में आई पुलिस

होशियारपुर । राजवीर दीक्षित

(Bikers Attack ASI, Attempt to Steal Service Weapon) होशियारपुर जिले में एक गंभीर घटना सामने आई है, जहां नाके के दौरान युवकों ने एएसआई के साथ हाथापाई की। जानकारी के अनुसार, चक्क साधु नाके पर एएसआई ने तीन बाइक सवार युवकों को चेकिंग के लिए रोका। इस दौरान, आरोपियों ने नाका तोड़कर भागने की कोशिश की। जब एएसआई राकेश ने उनका पीछा किया, तो युवकों ने न केवल गाली-गलौज की, बल्कि उनके साथ मारपीट भी की।

इस घटना के दौरान, युवकों ने एएसआई की वर्दी फाड़ने के साथ-साथ उनकी सरकारी पिस्टल छीनने की कोशिश की। हालांकि, जब वे इसमें सफल नहीं हुए, तो तीनों युवक वहां से भाग निकले।

➡️ चने समोसे के साथ ‘फ्राई’ की गई मक्खियां भी। Video देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

सदर थाने की पुलिस ने इनमें से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य की तलाश जारी है। गिरफ्तार युवक की पहचान सुखबीर सिंह उर्फ सुक्खा, निवासी मटियाना के रूप में हुई है। उसके साथियों की पहचान अमरदीप बाबा और जिंदी के रूप में की गई है।

होशियारपुर के एसएसपी सुरिंदर लांबा ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कानून लागू करने वालों को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ सदर थाने में विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

यह घटना न केवल कानून व्यवस्था के लिए एक चुनौती है, बल्कि यह समाज में बढ़ती असामाजिक गतिविधियों की ओर भी इशारा करती है। पुलिस प्रशासन ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।