हिमाचल में भाजपा MLA पर अपने ही वर्कर की बेटी से अश्लील चैटिंग की FIR: पार्टी के बूथ अध्यक्ष की बेटी से न्यूड फोटो भी मांगी; बोला-जो मैं बोलूंगा, करना पड़ेगा

चंबा/ऊना । राजवीर दीक्षित

(BJP MLA Hansraj Accused of Sending Obscene Chats to Booth President’s Daughter) हिमाचल में विधानसभा चुराह सीट से भाजपा के विधायक हंसराज पर बूथ अध्यक्ष की बेटी ने अश्लील चैट करने के आरोप लगाए हैं। लड़की का कहना है कि जब बात नहीं मानी तो विधायक ने उसे धमकी तक दे दी। अब उसे जान का खतरा है। चंबा SP को शिकायत देने के बाद महिला थाना पुलिस ने विधायक हंसराज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

लड़की ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि विधायक ने चैट कर मुझसे न्यूड फोटो मांगी। मैंने विधायक को अपने काम के लिए कहा था। इस पर विधायक ने कहा कि मुझसे मिलना पड़ेगा, जो मैं कहूंगा, वो करना पड़ेगा। उसके साथ जो कार्यकर्ता रहते हैं, उन्होंने मुझे चैट डिलीट करने की धमकी दी।

अगर मैं चुप रही तो आगे गरीबों के साथ भी ऐसा होगा। जब भी विधायक के पास काम के लिए जाते हैं तो वह यह कहता है कि पहले मेरी बात माननी पड़ेगी।

वहीं इस बारे में जब विधायक का पक्ष जानने के लिए कॉल की गई तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ मिला। पुलिस केस दर्ज होने के बाद उनके अंडरग्राउंड होने का शक जता रही है।

➡️ नजरबंद हिन्दू नेता देखे किस तरह पुलिस को चकमा देकर हुआ गायब, Video देखने के लिए इस Link को Click करें।

लड़की ने बताया कि ये नेता बोलते हैं कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, दूसरी तरफ बेटी को ही प्रताड़ित करते हैं। आने वाले समय में मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो ये लोग जिम्मेवार होंगे। विधायक ने मेरे साथ गंदी चैट की है। मैं उसकी बेटी की उम्र की हूं। मेरे पास 2 फोन है। इन्होंने मेरा फोन भी तोड़ा है ताकि सबूत मिटाए जा सकें। ये चैट डिलीट कराने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल को धमका चुके
पिछले साल विधायक हंसराज पर प्रिंसिपल और कांग्रेस नेता यशवंत खन्ना को धमकाने के आरोप लगे थे। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हिमगिरी स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष ने हंसराज को मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया था।

स्कूल प्रिंसिपल ने कांग्रेस नेता यशवंत खन्ना को मुख्य अतिथि बुला लिया। खेलकूद प्रतियोगिता के शुभारंभ को दो-दो नेता स्कूल में पहुंच गए। बाद में हंसराज को वापस लौटना पड़ा। इसके बाद विधायक और उनके समर्थक स्कूल में घुस आए और हंगामा किया।

घटना 5 मई 2018 की है, तत्कालीन केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्‌डा चंबा में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद नड्‌डा का काफिला रेस्ट हाउस की तरफ जा रहा था। तत्कालीन डिप्टी स्पीकर हंसराज की गाड़ी भी उसी काफिले में थी। उसी दौरान DC ने हंसराज की गाड़ी ओवरटेक कर ली और अपनी गाड़ी नड्‌डा की गाड़ी के पीछे लगा दी। इसके बाद हंसराज ने डीसी को विशेषाधिकार हनन का नोटिस जारी कर दिया था।