ब्रेकिंग Update माता जल्फा मंदिर में हुई थी बेअदबी : दो दिन के पुलिस रिमांड पर चोर व सुनार, पुजारियों की सेवाएं भी बर्खास्त।

नंगल । राजवीर दीक्षित

(Accused in Jalfa Mata Temple Theft Case Sent to Police Custody) नंगल में प्रसिद्ध शक्तिपीठ मंदिर माता जल्फा देवी में हुई बेअदबी मामले में काबू आये चोर व उसकी और से बेचे गए गहनों को खरीदने वाले सुनार को पुलिस ने काबू कर लिया है। जिन्हें अदालत में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

माता जल्फा देवी मंदिर में माता के सरूप से गहने उतार कर बेचने वाले चोर व गहनों को खरीदने वाले सुनार को डीएसपी कुलबीर सिंह की अगुवाई में बनाई गई टीम ने अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

आपको बता दे जिला पुलिस प्रमुख गुलनीत सिंह खुराना की टीम ने केवल 20 घंटो के अंदर माता जल्फा देवी में हुई बेअदबी की घटना को सुलझा कर आरोपियों को पकड़ लिया था।

➡️ पकड़ा गया नंगल में ‘जल्फा देवी’ माता मंदिर बेअदबी का दोषी। Video देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

देर रात डीएसपी कुलबीर सिंह संधू ने पत्रकार वार्ता कर सारे मामले की जानकारी सबके सामने लायी गई। उधर माता जल्फा देवी मंदिर कमेटी ने भी सख्त एक्शन लेते मंदिर के पुजारियों की लापरवाही के कारण उन्हें ड्यूटी से बर्खास्त कर दिया गया है।

इस बात की जानकारी मंदिर कमेटी के प्रधान भीष्म राणा ने देते बताया कि पुजारियों की तरफ से माता जल्फा मंदिर में कथित लापरवाही दिखाई गई है। जिसके कारण सर्वसहमति से उनके खिलाफ यह फैसला लिया गया है।

जल्फा माता मंदिर से चोरी हुए गहनों को खरीदने वाले सुनार रणबीर उर्फ बंटी अड्डा मार्किट, नंगल व सिमरपाल सिंह उर्फ बन्ना, वासी बरारी, नंगल को अदालत में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।