कल से फ्री होने जा रहा है पंजाब का यह सबसे महंगा टोल प्लाजा, नहीं करना होगा कोई भुगतान, जानिए वजह

लुधियाना । राजवीर दीक्षित

(Punjab’s Most Expensive Toll Plaza to Go Free Again Starting Friday) पंजाब का सबसे महंगा टोल प्लाजा एक बार फिर शुक्रवार से लोगों के लिए फ्री होने जा रहा है। यानी कि लोगों को वहां से गुजरने के लिए किसी तरह का कोई भुगतान नहीं करना पड़ेगा।

टोल प्लाजा वर्कर्स यूनियन पंजाब के पदाधिकारियों की बैठक में पंजाब प्रधान दर्शन सिंह लाडी ने कहा कि वर्करों की मांगे लंबे समय से पूरी नहीं की जा रही है। जिसके चलते हमने यह फैसला लिया है।

➡️ पंचायत चुनावों को लेकर प्रशासन की जबरदस्त तैयारी,2 दिन में हथियार जमा करवाये नही तो….Video देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

दर्शन सिंह ने बताया कि कई महीनों से उनकी मांगों को लेकर कंपनी के अधिकारियों के साथ बैठक की जा रही थी, लेकिन आज तक उनकी मांगें पूरी नहीं की गई हैं। कंपनी द्वारा इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसके चलते टोल प्लाजा वर्कर्स यूनियन पंजाब ने ऐलान किया है कि 27 सितंबर से लाडोवाल टोल प्लाजा अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया जाएगा और

किसी भी वाहन चालक से कोई टोल नहीं वसूला जाएगा। दर्शन सिंह लाडी ने बताया कि टोल प्लाजा पर काम करने वाले कर्मचारियों को कोई सरकारी छुट्टी नहीं दी जा रही है और न ही उनके पीएफ में कटौती की जा रही है। उन्होंने कहा कि उक्त कंपनी ने टोल कर्मचारियों को कोई ईएसआई. और वेलफेयर स्कीमों की सुविधा नहीं दी जा रही। यह सीधे मुजाजिमों के अधिकारों का हनन है।