पंजाब पुलिस के काबू आया महिला लुटेरा गिरोह: केवल महिलाओं को बनाती थी निशाना, सोने-चांदी के आभूषण भी बरामद।

Burglar is stealing expensive jewelry

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

(Punjab Police Nab All-Women Gang of Jewel Thieves) पंजाब में पुलिस ने महिला लुटेरों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। ये सार्वजनिक स्थानों पर अकेली महिलाओं को अपना निशाना बनाकर उनके सोने-चांदी के गहने लूट लेती थी।

इस गिरोह में छह महिलाएं शामिल हैं। खास बात यह थी कि इनके हुलिए को देखकर कोई भी इनके लुटेरे होने का शक नहीं कर सकता था। 55 से 60 साल की उम्र के बीच की यह महिलाएं कुछ तो चल नही पा रही थी।

कुराली थाने की पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 15 ग्राम सोने की चूड़ियां बरामद की हैं। डीएसपी खरड़-2 धर्मवीर ने इसका खुलासा किया है। इस मामले में एसएसपी मोहाली डॉ संदीप गर्ग के दिशा निर्देशों पर पुलिस ने कारवाई की है।

➡️ Canada से ‘द टारगेट न्यूज’ इस लाइन को Click करें और देखे लोगो के दिन की शुरुआत।

कुराली निवासी रुचिका गर्ग ने 23 जुलाई को पुलिस को शिकायत दी थी। उसने बताया था कि वह बिजली बोर्ड में कार्यरत है।

19 जुलाई को वह पटियाला जा रही थी। वह कुराली के मोरिंडा रोड पर बस का इंतजार कर रही थी। तभी 5-6 महिलाओं के एक समूह ने उसे घेर लिया।

➡️ देखे वीडियो : दरबार वरुण देव ख्वाजा पीर मंदिर में हरजोत बैंस ने क्या कहा,इस लाइन को Click करें।

जब वह एक निजी बस में चढ़ी और बस के अगले हिस्से के बाएं हिस्से का हैंडल पकड़ने लगी तो एक महिला ने उसकी कलाई पर हाथ रखा और उसकी सोने की चूड़ी काट ली। इस पर सिटी कुराली थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

पुलिस की तरफ से पकड़ी गई सारी महिलाएं पटियाला व संगरूर की रहने वाली हैं। आरोपियों में राज कौर जिला संगरूर, परमल कौर निवासी पटियाला, कर्मजीत कौर पटियाला, सोमा निवासी पटियाला, कर्मजीत कौर पटियाला व प्रकाशो पटियाला जाना है।

वहीं, पुलिस अब यह पता लगाने में लगी है कि आखिर इन्होंने अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।