पंजाब पुलिस का बड़ा एक्शन: अवैध तरीके से कमाई गई संपत्तियों पर शिकंजा कसा, करोड़ों की संपत्ति सील

मोगा । राजवीर दीक्षित

(Under CM Bhagwant Mann’s Orders, Punjab Police Seizes Drug Traffickers’ Property) पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के आदेश और डीजीपी गौरव यादव की अगुवाई में नशा तस्करी के खिलाफ पुलिस का विशेष अभियान जारी है। इसी क्रम में पुलिस ने नशा तस्करों पर कड़ा प्रहार करते हुए उनके अवैध तरीके से कमाई गई संपत्तियों पर शिकंजा कसा है।

मोगा में पुलिस ने नशा तस्करों की करोड़ों रुपये की संपत्ति को सील कर दिया। जानकारी के अनुसार, गांव भिंडरकला के जसबीर सिंह और गांव कोकरी बेनीवाला के विक्रमजीत सिंह की लगभग 1 करोड़ 68 लाख 84 हजार रुपये की संपत्ति को फ्रिज किया गया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के घरों के बाहर नोटिस भी चिपका दिए हैं, जिससे ये संपत्ति अब सरकारी हो गई है और तस्करों का इन पर कोई अधिकार नहीं रहा।

दोनों तस्करों पर एनडीपीएस के केस दर्ज: डीएसपी

डीएसपी परमजीत सिंह ने बताया कि विक्रमजीत सिंह, जो गांव कोकरी बेनीवाला का रहने वाला है और नशा तस्करी में शामिल है, की 92 लाख 50 हजार रुपये की संपत्ति को फ्रिज करने का नोटिस जारी किया गया है।

➡️ Video नंगल के मशहूर कारोबारी की दुकान में लाखो का सामान व नगदी जल कर स्वाह,इस लाइन को Click करें।

वहीं, जसबीर सिंह, जो गांव भिंडरकला का निवासी है और कई एनडीपीएस मामलों में शामिल है, की 76 लाख 34 हजार रुपये की संपत्ति को भी फ्रिज किया गया है।

नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी

डीएसपी परमजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश पर नशा तस्करों के खिलाफ शुरू की गई यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

पुलिस ने नशा तस्करों द्वारा बनाई गई संपत्तियों की एक सूची तैयार की है और आने वाले दिनों में अन्य तस्करों की संपत्तियों को भी जब्त किया जाएगा।