खास खबर: जागो…नंगलवासियो जागो… ‘सेटिंग’ के साथ काम करने वाला जिला स्वास्थ्य विभाग का कारनामा भारी पड़ेगा लोगो की सेहत पर, शिकायत AFC के पास पहुंची मजबूर-मायूस विभाग में हल कोई नही, जिला स्वास्थ्य विभाग के कारनामे की पोल खोलती रिपोर्ट।

The Target News

रूपनगर/नंगल । राजवीर दीक्षित

नंगल के बाजारों में बिक रही घटिया खाद्य सामग्री को लेकर जिला रूपनगर प्रशासन का लापरवाही पूर्ण रवैया लोगो के स्वास्थ्य पर कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकता है।

इस मामले में विभाग के सीनियर अधिकारियों तक को जानकारी पहुंचने के बावजूद 2 हफ्ते बीत जाने के बाद भी कोई कारवाई का न होना किसी बड़ी साजिश व हैरानी का कारण माना जा रहा है।

पंजाब के जिला रूपनगर के नंगल शहर में आज कल एक बेकरी चर्चा का विषय बनी हुई है। शहर के मुख्य बाजार में उक्त बेकरी पर काम करने वाले कर्मचारी जिस तरह से गदगी के साथ लोगो को खाने का समान  दे रहे है उससे कभी भी कोई बड़ी बीमारी अपना रूप दिखा सकती है। जिसकी जिम्मेवारी जिला स्वास्थ्य विभाग की होगी।

आपको जानकर कर हैरानी होगी कि खुद इस बात की शिकायत को मोबाइल पर जिला फ़ूड सप्लाई विभाग में सहायक कमिश्नर मैडम हरप्रीत कौर के ध्यान में भी लाया गया लेकिन सूत्र बताते है कि जिस तरह से उन्होंने शिकायत को सुना और अनसुना कर दिया है उससे उनके व्यवहार को लेकर इलाके में चर्चा है। उनकी टीम की तरफ से दिखाई गई कथित लापरवाही इस बात का सबूत है कि उनके आफिस में सब कुछ अच्छा नही चल रहा है।
शहर की कई मिठाई की दुकानों पर भी पिछले कुछ दिनों से बिक रही बिना ‘एक्सपायर डेट’ (कब बनी,कब तक बिक सकती है) लिखे मिठाइयों बेकरी के समान को लेकर सरकार की सख्त हिदायतों को अनदेखा करने की जानकारी जिला रूपनगर में सामने आई है।

➡️ विदेश से आया वीडियो हिमाचल में हो गया बवाल, देखो एक ट्रेवल एजेंट का कमाल, Video देखने के लिए इस Line को Click करें।

सूत्र बताते है कि स्वास्थ्य विभाग को जिला रूपनगर को चलाने वाले कुछ अधिकारियों की कथित लापरवाही व सेटिंग आने वाले समय मे लोगो के जीवन पर भारी पड़ सकती है।

‘द टारगेट न्यूज’ हमेशा आपकी सेवा में हाजिर है। जिला रूपनगर में आपको आने वाले दिनों में खास रिपोर्टों में दिखाएंगे किस तरह लोग गंदगी व मजबूरन घटिया खाद्य सामग्री लेने  को मजबूर है,जबकि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी केवल व केवल अपनी सेटिंग से काम कर रहे है।

इस मामले में सहायक फ़ूड कमिश्नर मैडम हरप्रीत कौर से लगातार संपर्क करने के बावजूद उनसे उनका मत जानने की कोशिश की गई लेकिन बात नही हो पाई है।