ब्रेकिंग: King खान की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के प्रमुख हॉस्पिटल में एडमिट हुए शाहरुख ख़ान, जानें विस्तार से सारी जानकारी

 

 

 

The Target News

मुम्बई । टारगेट न्यूज डैस्क

शाहरुख ख़ान आईपीएल 2024 क्वालिफायर 1 में अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने अहमदाबाद में थे। बीते दिन उन्हें नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी टीम के लिए तालियां बजाते और उन्हें चीयर अप करते नजर आए थे। जिन्हें अब अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

शाहरुख ख़ान की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। गर्मी के चलते सुपरस्टार की तबीयत खराब हो गई और वे डिहाइड्रेशन का शिकार हो गए। जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि कल अहमदाबाद में तापमान 40 डिग्री के पार था। ऐसे में कहा जा सकता है कि हीट-स्ट्रोक के चलते शाहरुख ख़ान की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा।

➡️ यह क्या बोल गए हरजोत सिंह बैंस, नगर कौंसिल से लेकर कईयों की खोल दी पोल….सुने

बता दें कि इससे पहले शाहरुख ख़ान जुलाई 2023 में हॉस्पिटलाइज्ड हुए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वे अमेरिका में एक हादसे का शिकार हो गए थे और नाक पर चोट लगने की वजह से उनकी एक छोटी सी सर्जरी हुई थी।

वर्कफ्रंट पर, शाहरुख ख़ान ने पिछले साल ‘पठान’ के जरिए पर्दे पर दमदार वापसी की थी।

पिछले साल उनकी तीन फिल्में पर्दे पर आईं और तीनों ही हिट रही थीं। किंग ख़ान ‘पठान’ के अलावा ‘जवान’ और ‘डंकी’ में नजर आए थे। अब वे फिल्म ‘किंग’ में दिखेंगे।

इस फिल्म में उनके साथ उनकी बेटी सुहाना ख़ान भी नजर आएंगी, जिन्होंने पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म द आर्चीज से डेब्यू किया था। शाहरुकग खान के बीमार होने के कारण बॉलीवुड में काफी चर्चा बनी हुई है।