ब्रेकिंग: पंजाब में रेलगाड़ी पर फिर हुआ पथराव,एक यात्री गंभीर, अस्पताल ले जाया गया।

चंडीगढ़/समराला । राजवीर दीक्षित

“Panic on Train: Passenger Seriously Hurt in Stone Attack on Delhi-Pathankot Express” खबर पंजाब से है यहां रेलवे स्टेशन पर भारी चूक का मामला सामने आया है। अमृतसर से नई दिल्ली जा रही दिल्ली पठानकोट एक्सप्रेस पर पथराव किया गया है।

घटना लुधियाना और खन्ना के बीच दोराहा रेलवे स्टेशन के पास हुई है। एक पत्थर बोगी की खिडक़ी का शीशा तोडक़र यात्री के चेहरे पर लगा। जिसके बाद पानीपत निवासी यात्री घायल हो गया। जिसे सरहिंद रेलवे स्टेशन पर उतारकर फतेहगढ़ साहिब के सिविल अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

➡️ देखें Video: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के कंसर्ट में जस्टिन ट्रुडो का सरप्राइज विजिट 

घायल युवराज सिंह के दांत टूट गए हैं और होठों पर गंभीर चोटें आई हैं। जानकारी के अनुसार युवराज सिंह अपनी मां सुखविंदर कौर और रिश्तेदार कवलजीत सिंह के साथ ट्रेन नंबर 22430 दिल्ली पठानकोट एक्सप्रेस के कोच नंबर डी-2 में सफर कर रहे थे।

उनके सीट नंबर 79, 80 और 81 थे। युवराज सीट नंबर 79 पर बैठे थे। लुधियाना में रुकने के बाद ट्रेन को सरहिंद में रोकना पड़ा। जैसे ही ट्रेन दोराहा रेलवे स्टेशन से चली तो बाहर से आया एक पत्थर युवराज के चेहरे पर लगा, जिससे खिडक़ी का शीशा टूट गया।

घटना में दांत टूटने और होठों पर गंभीर चोटों के कारण युवराज का काफी खून बह गया। युवराज के रिश्तेदार कवलजीत सिंह ने ट्रेन के गार्ड से संपर्क किया। ट्रेन गार्ड ने प्राथमिक उपचार किट लाकर युवराज को प्राथमिक उपचार दिया।

काफी अधिक रक्तस्राव होने के कारण युवराज को सरहिंद रेलवे स्टेशन ले जाया गया और सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब में भर्ती कराया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद युवराज को रेफर कर दिया गया।

मामले की जांच कर रहे जीआरपी चौकी खन्ना के इंचार्ज कुलदीप सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही वह तुरंत सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब पहुंचे। घायल युवराज बोलने की हालत में नहीं था। युवराज के रिश्तेदार कवलजीत सिंह के बयान दर्ज किए गए। रेलवे एक्ट की धारा 152 के तहत मामला दर्ज किया गया है।