द टारगेट न्यूज टीम डेस्क
(Cockroach Found in Swiggy Order, Customer Falls Sick – Hotel’s Shocking Response)छतरपुर, मध्य प्रदेश – ऑनलाइन फूड डिलीवरी की सुविधा लोगों की सहूलियत के लिए बनी है, लेकिन जब खाने की गुणवत्ता पर सवाल खड़े हो जाएं, तो यह सुविधा खतरे में बदल सकती है। छतरपुर जिले में एक युवक के लिए Swiggy से खाना ऑर्डर करना भारी पड़ गया, जब उसे ऑर्डर किए गए खाने में एक कॉकरोच मिला। इस घटना के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।
➡️ हमारे Video चैनल को देखने के लिए इस Line को Click करें, Follow करें व Like करें। आपको Updates मिलते रहेंगे।
खाने में मिला कॉकरोच, होटल स्टाफ ने दिया चौंकाने वाला जवाब
पीड़ित राहुल बिदुआ (34) ने रविवार रात Swiggy के जरिए फोर सीजन्स होटल से मिक्स वेज, दाल, चावल, रोटी, रायता और बटर पनीर मंगवाया था। जब वह दाल खा रहा था, तो उसे उसमें एक कॉकरोच दिखा। यह देखकर वह घबरा गया और कुछ ही देर बाद उसकी तबीयत खराब हो गई।
जब राहुल ने होटल स्टाफ से शिकायत की, तो उन्हें हैरान कर देने वाला जवाब मिला। होटल स्टाफ ने दावा किया कि हो सकता है, बिजली न होने के कारण कॉकरोच खाने में गिर गया हो। यह बयान सुनकर राहुल और भी नाराज हो गए और उन्होंने तुरंत Swiggy से रिफंड लिया।
एसएसपी नानक सिंह ने ‘कर्नल’ मामले में पुलिस कर्मचारियों के व्यवहार को लेकर लिया बड़ा ‘एक्शन’
फूड विभाग करेगा जांच, बढ़े सवाल
राहुल ने इस मामले को फूड विभाग तक ले जाने का फैसला किया और अधिकारियों से उचित कार्रवाई की मांग की। फूड विभाग की अधिकारी वंदना जैन ने बताया कि मामले की जांच की जाएगी और अगर होटल की लापरवाही साबित हुई, तो सख्त कार्रवाई होगी।
यह घटना ऑनलाइन फूड डिलीवरी की गुणवत्ता पर गंभीर सवाल उठाती है। लोग फूड डिलीवरी ऐप्स के जरिए भरोसे के साथ खाना मंगवाते हैं, लेकिन ऐसे मामलों से ग्राहकों की सेहत खतरे में पड़ सकती है। अब देखने वाली बात यह होगी कि प्रशासन इस पर क्या कदम उठाता है और फूड सेफ्टी को लेकर क्या कड़े नियम बनाए जाते हैं।