रोटरी क्लब के ताजपोशी समारोह में मशहूर कारोबारी परवेश सोनी को मिली प्रधान पद की जिम्मेवारी

नंगल । रमन सैनी

(Rotary Club Bhakra Nangal Hosts Leadership Induction Ceremony) रोटरी क्लब भाखड़ा नंगल ने नए अध्यक्ष परवेश सोनी और सचिव बलजिंदर सिंह की नियुक्ति के लिए ताजपोशी समारोह का आयोजन किया, जिसमें विभिन्न शहरों से रोटरी क्लबों के सदस्यों ने भाग लिया। इस ताजपोशी समारोह में रोटरी क्लब के पूर्व गवर्नर मनमोहन सिंह और कांग्रेस नेता वरिंदर सिंह ढिल्लों मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित थे।

समारोह की शुरुआत मुख्य अतिथियों ने ’योति प्र’वलित करके की। कार्यक्रम में सबसे पहले क्लब के पूर्व अध्यक्ष गुरमेल मेहरा ने उपस्थित सदस्यों को अपने समय में की गई विभिन्न समाज सेवा गतिविधियों की जानकारी दी।

इसके बाद अध्यक्ष गुरमेल मेहरा के गले से रोटरी कॉलर (ताज) उतार कर नए अध्यक्ष परवेश सोनी के गले में पहनाई गई। इस अवसर पर क्लब के नवनियुक्त अध्यक्ष परवेश सोनी ने वर्ष 2024-25 के लिए योजनाबद्ध विभिन्न समाज सेवा कार्यों की जानकारी दी।

दिल्ली: एयरपोर्ट पर शख्स को आया हार्ट अटैक, महिला की फुर्ती और समझ ने बचाई बुजुर्ग की जान ⬅️ Video

उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब के सदस्यों के सहयोग से वे विभिन्न समाज सेवा के प्रोजेक्ट जैसे जल प्रबंधन, स्वच्छ भारत अभियान अभियान, रक्तदान शिविर लगाना, मेडिकल चेकअप कैंप आदि अहम प्रोजैक्ट करेंगे।

➡️ देखे वीडियो : दरबार वरुण देव ख्वाजा पीर मंदिर में हरजोत बैंस ने क्या कहा,इस लाइन को Click करें।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पर्यावरण की स्वच्छता व जल संरक्षण उनके महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट रहेंगे, जिनके माध्यम से लोगों को जल व पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रेरित किया जाएगा।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि मनमोहन सिंह ने कहा कि परवेश सोनी पिछले काफी समय से सामाजिक कार्यों में जुटे हुए हैं। उन्होंने लोगों को जल व पर्यावरण संरक्षण का संदेश भी दिया।

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष प्रदीप सोनी, जीत राम शर्मा, रितेश गौतम, मनीष पुरी, डॉ. वाईपी गोयल, भाखड़ा डैम प्रमुख इंजी सीपी सिंह आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।