विवाद के बाद पंजाब, हिमाचल टैक्सी ऑपरेटर यूनियन पहुंची उप-मुख्यमंत्री अग्निहोत्री के पास, जाने फिर क्या हुआ।

शिमला । राजवीर दीक्षित

(Taxi Operators Seek Relief and Safety Measures in Meeting with Deputy CM Mukesh Agnihotri) पंजाब की विभिन्न टैक्सी ऑपरेटर यूनियनों के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज शिमला में यूनियन के प्रधान केवल कृष्ण की अध्यक्षता में उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री से भेंट की।

उन्होंने कहा कि बीते दिनों हुई घटनाओं के चलते पंजाब और हिमाचल के टैक्सी चालकों के बीच मतभेद चल रहे हैं। ऐसे में दोनों राज्यों के टैक्सी चालकों के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध बने रहने चाहिए।

इसके अलावा उन्होंने बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटक वाहनों से वसूल किए जाने वाले टैक्स में रियायत देने और टैक्सी चालकों के लिए उपयुक्त सुविधाएं देने का भी आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि हिमाचल से पंजाब आने वाले टैक्सी चालक किसी भी तरह की दिक्कत व परेशानी होने पर यूनियन के पदाधिकारियों से फोन पर संपर्क कर सकते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने हिमाचल में पंजाब के टैक्सी चालकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया।

उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने यूनियन के सभी मुद्दों और मांगों को विनम्रतापूर्वक सुना और हरसंभव मदद और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि हर समस्या का समाधान सौहार्दपूर्ण तरीके से संभव हो सकता है। जिसकी वह आशा रखते है। इस अवसर पर पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह भी मौजूद रहे।