सिद्धू मूसेवाला मर्डर को लेकर बीजेपी नेता तेजिन्द्र बग्गा ने किया बड़ा खुलासा, सुनाया ज्योतिषी किस्सा

नई दिल्ली । राजवीर दीक्षित

(Shocking Revelation: BJP Leader Tejinder Bagga Claims Astrologer Warned Sidhu Moosewala ) फिल्म अभिनेता सलमान खान के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 18वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस शो के पहले एपिसोड में ही कंटेस्टेंट आपस में टकराते हुए नजर आए।

इसी बीच भाजपा नेता तेजिन्द्र सिंह बग्गा ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर दर्शक हैरान रह गए।

बग्गा ने दावा किया है कि सिद्धू मूसेवाला की मौत से ठीक 8 दिन पहले एक ज्योतिषी ने उन्हें किसी जानलेवा हमले की चेतावनी दी थी और साथ में देश छोडऩे की सलाह भी दी थी।

Video देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

लेकिन वो देश छोड़ पाते इससे पहले उनकी हत्या कर दी गई। बीजेपी नेता तेजेन्द्र सिंह बग्गा बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। तेजेन्द्र सिंह ने कहा कि वे पहले भविष्य-ज्योतिष पर विश्वास नहीं करते थे।

➡️ भक्ति में शक्ति देखनी है तो इस Video में देखें। Video देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें 

लेकिन सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद वो पूरी तरह से एस्ट्रोलाजी पर भरोसा करते हैं क्योंकि इस हादसे के कुछ दिन बाद उनके दोस्त रुद्रा (ज्योतिषी) ने उन्हें बताया कि उसने सिंगर को मौत से पहले चेतावनी दी थी कि उन पर अटैक हो सकता है।

इसलिए भारत छोड़ देना उनके लिए अच्छा रहेगा। इस चेतावनी के ठीक 8 दिन बाद उनकी हत्या हो गई, इसके बाद से उनका ज्योतिष पर पूरा भरोसा हो गया है।

तेजेन्द्र सिंह बग्गा ने अपने दावे में आगे कहा कि जब वो 19 मई 2022 को अपने दोस्त रुद्रा (जो पेशे से ज्योतिषी है) के साथ बीजेपी के दिल्ली वाले दफ्तर में बैठे थे।

तभी उन्होंने अपने दोस्त के मोबाइल में सिद्धू मूसेवाला के साथ उनकी फोटो देखी।

जब उन्होंने रुद्रा से पूछा कि वो मूसेवाला के साथ क्या कर रहे है?

तब उन्होंने पूरा किस्सा उन्हें सुनाया और कहा कि मूसेवाला 8 या 9 जुलाई तक देख छोडऩे वाला था लेकिन उससे पहले भविष्यवाणी के 8 दिन बाद ही उनकी हत्या की खबर आ गई।

सिद्धू मूसेवाला की मौत

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत 29 मई 2022 को हुई थी। वो अपनी थार गाड़ी से जा रहे थे।

तब अचानक उनकी गाड़ी को दो कारों ने रोक कर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें सिंगर की मौत हो गई थी। इस घटना की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग के गोल्डी बराड़ ने ली थी।