Live वीडियो देखें, Road Show: ‘मान’ का नंगल में खूब हुआ सम्मान, AAP के बदले समीकरण, बाजी मार ले गए हरजोत बैंस।

The Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

क्रांतिकारी सोच के साथ पंजाब की राजनीति में काबिज हुई आम आदमी पार्टी की सरकार का जलवा आज जिला रूपनगर में खूब देखने को मिला।

CM भगवंत मान का Video देखने के लिए इस Line को क्लिक (Click) करें

श्री आनंदपुर साहिब विधानसभा में आज मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के रोड-शो ने राजनीति समीकरण बदल दिए है।

लोकसभा के नंगल शहर में हुए भव्य व जबरदस्त प्रोग्राम को देख सीएम खुद हैरान हो गए। उन्होंने इस दौरान न केवल जनता का आभार जताया बल्कि मंत्री हरजोत सिंह बैंस की भी पीठ थपथपायी।

आज नंगल में भगवंत सिंह मान के रोड शो में हजारों की तादाद में पहुंचे लोगों ने आम आदमी पार्टी को अपना समर्थन दिया।

भव्य प्रोग्राम की शुरुआत शहर के बस स्टैंड चौक से की गई। रोड शो में भगवंत सिंह मान ने न केवल ‘किकली क्लीर दी’ सुना कर लोगो कों अपनी तरफ आकर्षित किया बल्कि उन्होंने श्री आनंदपुर साहिब में कांग्रेस के उम्मीदवार विजय इन्द्र सिंगला को भी दो बार संगरूर से हरा कर घर बैठाने का जबरदस्त किस्सा सुनाया।

उन्होंने अगले 3 सालों में नंगल व श्री आनंदपुर साहिब को टूरिस्ट हब के तौर पर विकसित करने का वायदा किया। उन्होंने कहा ‘आप’ इस विधानसभा को देश दुनिया मे अपनी पहचान देगी।

उन्होंने लोगों से आप सरकार को समर्थन देने की अपील करते कहा प्रदेश व लोकसभा में एक ही पार्टी के उम्मीदवार होंगे तो यकीनन आप के काम आसानी से होंगे।

इस आयोजन को सफल बनाने के लिए टीम हरजोत बैंस ने जबरदस्त तैयारिया की थी।

आपको बता दे पंजाब की राजनीति में हरजोत सिंह बैंस ही एक ऐसे विधायक व कैबिनेट मंत्री है जिन्होंने प्रदेश के पूर्व विधानसभा स्पीकर को करीब 48 हजार वोटो से विधानसभा चुनावों में हराया था।

श्री आनंदपुर साहिब से आप के उम्मीदवार मालविंदर सिंह कंग को जिताने का जिम्मा लेने वाले हरजोत बैंस इस दफा लोगों की खूब नजर में है, या यूं कह सकते है कि वह आज के प्रोग्राम को सफल करवा बाजी मार ले गए।

➡️ इस Line को Click करके आप हमारे चैनल को Join कर सकते है।

साफ छवि व बिना किसी दहशत की राजनीति के साथ लोगों में पहली पसंद बने हरजोत सिंह बैंस के समर्थन में जिस तरह आज हजारों का इकट्ठ देखने को मिला है उससे यह चर्चा शुरू हो चुकी है कि इस दफा ‘आप’ का जलवा इन चुनावों में जरूर देखने को मिलेगा।