खास खबर: 400 पार का नारा देने वालो के पास नही है उम्मीदवार, श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा में भाजपा के वर्करों में बन रही है निराशा। पढ़ें सारी जानकारी

[google-translator]

The Target News

श्री आनंदपुर साहिब/नंगल । राजवीर दीक्षित

अब की बार 400 पार का नारा देने वाली भारतीय जनता पार्टी के पास पंजाब में उम्मीदवार ही नही बन पा रहे है। प्रदेश में जहां बीजेपी के चुनावी मैदान में उतरे उम्मीदवारों को किसानों के जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ रहा है वही कई लोकसभा क्षेत्रो के उम्मीदवारों की घोषणा करना भी पार्टी के लिए बड़ी चुनोती बन गया है।

पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों से भाजपा उम्मीदवार ही नही उतार पा रही है। जिससे बीजेपी के वर्करों में निराशा देखी जा सकती है। श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र जिसे भाजपा की सबसे ‘सेफ’ सीट माना जाता रहा है पर सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवार उतारे जाने के बावजूद केवल बीजेपी के प्रत्याशी की घोषणा ही बाकी रह गयी है।

इस लोकसभा से कई लोग दावेदार है जिनमे पूर्व सांसद अविनाश रॉय खन्ना, मोहाली का एक कॉलोनाइजर, कांग्रेस के दिग्गज विधायक, जालन्धर से बीजेपी नेता सुभाष शर्मा आदि का नाम सुनने में आ रहा है।

श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र भाजपा के लिए हमेशा ही सबसे ‘सेफ’ सीट में शामिल रहा है। कांग्रेस ने यहां से पूर्व मंत्री विजयइंद्र सिंगला को संगरूर से भेजा है,जबकि अकाली दल ने पूर्व सांसद प्रो प्रेम सिंह चंदूमाजरा को टिकट दिया है,वही आम आदमी पार्टी ने मालविंदर सिंह कंग को चुनाव में उतारा है।

रोजाना उम्मीदवार की घोषणा होने का पूछने के दौरान कल-कल होने के टालमटोल से भाजपा के वर्करों में भी निराशा देखी जा सकती है।

आज पार्टी के एक सीनियर नेता से इस संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान के ध्यान में मामला है वह भी चाहते है कि किसी तरह इस सीट को जीत कर दिखाया जाए लेकिन कुछ पार्टी की अंदरूनी अड़चनों का कारण उम्मीदवार के नाम की घोषणा में देरी हो रही है।

सोशल मीडिया पर छाया मामला

श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा के उम्मीदवार की घोषणा न होने का मामला सोशल मीडिया पर खूब वॉयरल हो रहा है।

कही यह लिखा जा रहा है कि शायद भाजपा टिकट देना भूल गई है, तो कही यह लिखा गया है जरूरत नहीं है चुनाव लड़ने की हम तो पहले ही 400 पार है।

इसके इलावा संभावित उम्मीदवारों को लेकर भी कमेंट्स की झड़ी लगी हुई है। जिन्हें लोग खूब चटखारे लगा लगा कर एक दूसरे को शेयर कर रहे है।