Live वीडियो में देखें सारी घटना: पैर फिसला सतलुज दरिया में बहा छात्र, दूसरे ने उसे बचाने की कोशिश में छलांग लगाई, दोनों की मौत।

 

 

 

The Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

सतलुज घाट के किनारे नहाने गए 2 बच्चे पानी के बहाव में बह गए। घटना की सूचना मिलते ही नंगल में हड़कंप का माहौल बन गया व बड़ी तादाद में लोगों की भीड़ घटनास्थल जमा हो गई।

 

मामले की जानकारी बीबीएमबी के गोताखोरों को देने के बाद करीब 2 घण्टे की कड़ी मेहनत के बाद दोनों बच्चो के शव सतलुज दरिया से निकाले गए है।

गोताखोर सतलुज दरिया से डूबे बच्चो कों ढूंढते, Video देखने के लिए इस Line को Click करें।

नंगल के गुरुद्वारा श्री घाट साहिब के सतलुज घाट पर कुछ बच्चे नहा रहे थे कि अचानक एक बच्चे हर्ष पुत्र बबरित सरपंच गांव निक्कू नंगल का पैर फिसल गया व वह सतलुज दरिया में वह बह गया।

एक बच्चे शव निकालते, Video देखने के लिए इस Line को Click करें।

जिसको देख दूसरे बच्चे वंश पुत्र शिब्बू मोहल्ला पुराना गुरुद्वारा ने उसे बचाने के लिए उसके पीछे छलांग मार दी लेकिन हफड़ा-दफडी में दोनों ही पानी के तेज बहाव में बह कर डूब गए। दोनों बच्चो की उम्र 16 से 18 साल के बीच है।

दूसरे बच्चे शव निकालते, Video देखने के लिए इस Line को Click करें।

कुछ लोगों के शोर मचाने पर घटनास्थल पर नंगल के थानामुखी हरदीप सिंह भी अपनी टीम के साथ पहुंचे। नंगल बीबीएमबी के गोताखोरों के साथ साथ समाजसेवक गोताखोर कमलप्रीत को सूचना देने के बाद करीब 2 घण्टे की मेहनत उपरांत दोनों बच्चो के शवों को सतलुज दरिया से निकाला गया है।

इस हादसे की सूचना मिलते ही कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस भी गुरुद्वारा श्री घाट साहिब पहुंचे जहां उन्होंने पत्रकारों ने बात करते कहा लोग जिम्मेवारी समझे इस तरह खुले में बिना किसी सुरक्षा के नहाने से हम परिवारों के लिए एक बड़े दुख का कारण बन रहे है। उन्होंने आज की घटना पर शोक भी जताया।