देखें Video: पटाखे मार मोटरसाइकिल सवार, भागते भागते भूल गए रास्ता पुलिस थाने के आगे पकड़े गए, हजारों रुपए का हुआ चलान।

The Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

Motorcyclists Burst Firecrackers, Flee, Caught Near Police Station After Chase. एसएसपी रूपनगर के निर्देशों पर लगातार मनचले युवकों के खिलाफ जोरदार मुहिम चलाने वाली नंगल पुलिस ने मोटरसाइकिल पर पटाखे मार दहशत बनाने के जुर्म में 3 युवकों को काबू किया है। हालांकि युवकों ने भागने की खूब कोशिश की लेकिन वह रास्ता भटक गए और पकड़े गए।

➡️ Bullet से पटाखे मारने का Video देखने के लिए इस लाइन को Click करें।

हिमाचल के ऊना से घूमने आए एक बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने आज नंगल में पुलिस की खूब दौड़ लगवाई। जानकारी में अजोली मोड़ पर चेकिंग नाका लगाए पुलिस के सामने से एक बुलेट पर सवार 3 युवक पटाखे मरते निकले।

 

जिसके बाद ट्रैफिक इंचार्ज महिंदर सिंह भी अपनी टीम के साथ इन युवकों को पकड़ने के लिए पीछे पीछे निकल पड़े। युवकों ने बड़ी ही होशियारी से नया नंगल की एनएफएल कॉलोनी में पुलिस की दौड़ लगवाई लेकिन वह नंगल पहुंचते ही रास्ता भटक गए।

काफी देर बाद जब उन्हें आभास हो गया कि अब पुलिस पीछे नही आ रही है तो वह एक जगह रुक कर पान खाने लगे। शराब के नशे में उन्हें मालूम ही नही चला कि जहां वह खड़े है उससे कुछ दूरी पर पुलिस थाना है।

इसी दौरान ट्रैफिक इंचार्ज महिंदर पाल भी मौके पर आ गए और युवक पकड़े गए। पुलिस ने भी 6 अलग अलग कानून के उलंघन में इन युवकों पर चलान काट मोटरसाइकिल जब्त किया है।