Breaking: नंगल के थानामुखी ने काबू किया ‘चिट्टा’ कारोबारी, नजदीक के गांव का रहने वाला, अदालत ने दिया इतने दिन का रिमांड।

The Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

खबर नंगल से है यहां से क्राइम को पूरी तरह से खत्म करने की कोशिश में जुटे थानामुखी हरदीप सिंह ने आज एक नशा तस्कर को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इस युवक से पुलिस को बड़ी मात्रा में सिंथेटिक ड्रग्स (चिट्टा) भी बरामद हुआ है।

एस एस पी गुलनीत सिंह खुराना के दिशा निर्देशों पर अपराधियो के खिलाफ जोरदार तरीके से काम कर रही नंगल पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब उन्होंने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी में काबू आया युवक नजदीकी गांव कुलग्रा से संबंध रखता है। इस घटना को लेकर नंगल के थानामुखी हरदीप सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने मोजोवाल रोड़ पर फ्लाईओवर पुल के निकट नाका लगाया था।

अचानक हरप्रीत सिंह पुत्र बख्शीश सिंह वासी गांव कुलगरा तहसील नंगल को अचानक पुलिस को देख भागते हुए पाया गया तो पीछा कर इसकी जांच करने के दौरान 40 ग्राम सिंथेटिक चिट्टा इस युवक से बरामद हुआ है।

Video: राजनीति में ऐसा नहीं होता कि चिड़िया उड़ तो उड़ गई, चिड़िया मर तो मर गई, विश्वास बनाना पड़ता है: मुकेश अग्निहोत्री

पुलिस ने इस युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आज इसे अदालत में पेश कर दिया गया जहां से अदालत ने युवक को 14 दिन के रिमांड पर भेज दिया है।

➡️ इस Line को Click करके आप हमारे चैनल को Join कर सकते है।

नंगल पुलिस ने ‘चिट्टा’ कारोबारी को पकड़ इलाके के नशा कारोबारियों में दहशत पैदा कर दी है।