Video देखें: निहंगों ने शिवसेना पंजाब के नेता को सरेबाजार तलवारों से काटा:गनमैन की रिवॉल्वर छीनी, हिंदुयों ने सड़क जाम किया, माहौल तनावपूर्ण। संजीव घनौली का बड़ा ब्यान सामने आया।

The Target News

लुधियाना । राजवीर दीक्षित

“Violence in Punjab: Nihangs Attack Shiv Sena Leader Sandeep Thapar in Ludhiana”

➡️ हिन्दू नेता को तलवारों से काट डाला गया, Video देखने के लिए इस लाइन को Click करें।

बड़ी खबर पंजाब के लुधियाना से है आज दोपहर शिव सेना नेता संदीप थापर पर सिविल अस्पताल के बाहर कुछ निहंगों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया है।

जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सीएमसी लुधियाना में भर्ती कराया गया।

इस घटना के बाद शिव सेना पंजाब के राष्ट्रीय अध्य्क्ष संजीव घनौली का बड़ा ब्यान आया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में अमन शांति भंग करने के लिए सरकार जिम्मेवार है।

उन्होंने कहा है कि जिस तरह का कायराना हमला करके कुछ लोग खुद को बलशाली दिखाना चाहते है यह कभी भी बर्दाश्त नही किया जाएगा। संजीव घनौली ने जल्द ही आज के घटनाक्रम को लेकर बड़ी रणनीति के तहत फैसला लेने की जानकारी भी दी है।

आपको बता दे हमले के दौरान हमलावरों ने संदीप थापर के साथ मौजूद गनमैन की रिवॉल्वर भी छीन ली। पीड़ित संदीप थापर ने इस हमले के लिए लुधियाना के पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल को जिम्मेदार ठहराया है।

घटना के बाद गुस्साए हिंदू नेताओं ने हंगामा कर दिया और सड़क जाम कर दी। इसे देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। लुधियाना में माहौल तनावपूर्ण है।

संदीप थापर ने बताया कि वह अपने गनमैन के साथ सिविल अस्पताल के पास से गुजर रहे थे। तभी अस्पताल के बाहर कुछ निहंग उनके पास आए और गाली-गलौज करने लगे।

इसके बाद धारदार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। आरोपियों ने उनके गनमैन की रिवॉल्वर भी छीन ली।

संदीप थापर ने बताया कि उन्हें पहले भी कई बार अज्ञात लोगों से फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं।

उन्होंने कई बार पुलिस को बताया, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और आज उन पर हमला हुआ है। जिसमें वह बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि इस हमले के लिए लुधियाना के सीपी कुलदीप चहल जिम्मेदार हैं। जिनसे वह तीन महीने से लगातार सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं।

घटना के बाद हिंदू नेताओं ने सड़क जाम कर दिया धरना दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे शिवसेना नेता भानु प्रताप और अमित कौंडल ने कहा कि संदीप थापर को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं और पुलिस सब कुछ जानते हुए भी हाथ पर हाथ धरे बैठी रही।

यहां तक ​​कि सीपी साहब ने भी उनकी शिकायत को नजरअंदाज किया है, जिसे वह बर्दाश्त नहीं करेंगे। लुधियाना में गुंडागर्दी फैल चुकी है और पुलिस इसे रोकने में नाकाम साबित हो रही है।

सिविल अस्पताल के अंदर हिंदू नेताओं ने सीपी लुधियाना कुलदीप चहल के खिलाफ नारेबाजी की और सीपी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। उन्होंने सरकार से सीपी को हटाने की मांग की। मामले की जांच कर रहे एसीपी अक्षय जैन ने कहा कि थाना डिवीजन नंबर-2 की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

सीपी कुलदीप चहल ने कहा कि उन पर या किसी पर भी इस तरह के आरोप लगाना पूरी तरह से गलत हैं। हमने पहले ही उन्हें गनमैन मुहैया करा दिया है। अगर हमला हुआ है तो पुलिस केस दर्ज कर रही है और आरोपियों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। हम लुधियाना में किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने देंगे।