लुधियाना में रेड अलर्ट : 307 IPC के तहत दर्ज हुआ मामला, निहंगों ने माना और वीडियो जारी कर जाने क्या बोला, सांसद राजा वड़िंग व रवनीत बिट्टू का भी ब्यान सामने आया।

The Target News

लुधियाना । राजवीर दीक्षित

“Shiv Sena Leader Sandeep Thapar Attacked by Nihangs with Swords in Broad Daylight Outside Ludhiana Civil Hospital” पंजाब के लुधियाना में शुक्रवार दोपहर को शिवसेना के टकसाली नेता एवं सुखदेव थापर के वंशज संदीप थापर पर सिविल अस्पताल के बाहर 3 निहंगों ने हमला कर दिया था।

➡️ हिन्दू नेता को तलवारों से काट डाला गया, Video देखने के लिए इस लाइन को Click करें।

निहंगों ने दिनदहाड़े बीच सड़क उनकी स्कूटी घेरकर उन पर तलवारों से वार किए। हमले के वक्त गनमैन संदीप के साथ मौजूद था। उसके पास रिवॉल्वर थी, लेकिन निहंगों ने उसे छीन लिया। इसके बाद गनमैन बचाव करने की जगह किनारे हो गया।

हमला करने के बाद निहंग संदीप की ही स्कूटी लेकर फरार हो गए। इसके बाद संदीप को सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सीएमसी में भर्ती कराया गया। वहीं इस घटना के बाद हिंदू नेता भड़क गए और सड़क जाम कर दी। इसे देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। माहौल तनावपूर्ण है।

हिंदू नेताओं ने कल लुधियाना बंद का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर आरोपी नहीं पकड़े गए तो पूरे पंजाब में प्रदर्शन करेंगे।

वहीं इस घटना की केंद्रीय राज्यमंत्री रवनीत बिट्टू और लुधियाना से सांसद अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कड़ी निंदा की। उन्होंने पुलिस को आरोपियों को पकड़ने की हिदायत दी।

वारदात के बाद निहंगों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि जो भी हमारे धर्म के खिलाफ बोलेगा, हम उसके साथ वैसा ही करेंगे जैसा हमने आज लुधियाना में किया। उन्होंने कहा कि हम जाति के खिलाफ बोलने वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि सिख धर्म किसी का विरोध नहीं करता है और न ही यह जाति या धर्म के आधार पर भेदभाव करता है।

उधर, डीसीपी जसकरन सिंह तेजा संदीप थापर से मिलने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कहा कि आरोपियों पर 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। शहर में नाकाबंदी करवा दी है। जल्द आरोपी काबू कर लिए जाएंगे। पूरे इलाके में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है।

उधर पंजाब कांग्रेस के प्रधान और लुधियाना से सांसद अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने शिवसेना नेता संदीप थापर ‘गोरा’ पर हुए हमले को क्रूर और बर्बर करार दिया। उन्होंने कहा कि शहर में अराजकता के कारण भय का माहौल व्याप्त है।

उन्होंने कहा कि अपराधियों में कानून का कोई डर नहीं है। उन्होंने बताया कि कैसे उनके निजी सुरक्षा गार्ड ने उन पर बर्बर हमला होने के दौरान कैसे कोई ठोस कदम नहीं उठाया। उन्होंने मांग की कि दोषियों के साथ कानून के अनुसार सख्ती से निपटा जाना चाहिए और उम्मीद जताई कि पुलिस उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।