देखें Video: खालिस्तानी समर्थक अकाली नेता का विवादित बयान, कंगना से पूछो Rape कैसे होता है।

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

(Former MP Simranjit Singh Mann Sparks Controversy with Remarks on Kangana Ranaut’s Experience) बॉलीवुड अभिनेत्री से भारतीय जनता पार्टी की सांसद बनीं कंगना रनौत को लेकर पंजाब के पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने विवादित बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कंगना के पूर्व बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कंगना से पूछा जाना चाहिए कि रेप होता कैसे है, उन्हें रेप का बड़ा अनुभव है।

अकाली नेता का Video देखने के लिए इस Link को Click करें

खालिस्तानी समर्थक व पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने कहा, “आप कंगना से पूछ सकते हैं कि रेप कैसे होता है ताकि लोगों को उसके बारे में बताया जा सके। उन्हें बड़ा अनुभव है।”

जब मान से पूछा गया कि कंगना रनौत को रेप का तजुर्बा कैसे है ? उसके जवाब में मान ने कहा- “जैसे आप साइकिल चलाते हैं तो आपको साइकिल चलाने का तजुर्बा हो जाता है। उनको रेप का तजुर्बा है।”

मान से फिर पूछा गया कि क्या वे कंगना रनौत की बात कर रहे हैं। इस पर मान ने कहा कि बिल्कुल, वह कंगना रनौत की बात कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सिमरनजीत सिंह मान खालिस्तान के भी समर्थक होने के नाते जाने जाते हैं। ऑपरेशन ब्लू स्टार-सिख विरोधी दंगों के विरोध में उन्होंने आईपीएस की सरकारी नौकरी छोड़ी थी, बाद में उन पर हत्या की साजिश से लेकर देशद्रोह तक के केस दर्ज हुए थे।

➡️ देखें Video: नंगल ‘फ्लाईओवर’ पर हुआ हादसा, ड्राइवर भूल गया था रास्ता: श्रद्धालुयों से भरा सवारी टेम्पू पलटा, सिविल अस्पताल पहुंचाए गए।

5 साल भागलपुर जेल में बंद रहने के बाद में उन्होंने 1989 में चुनाव लड़ा और 93.92 फीसद वोट पाकर सांसद बने। फिर 1999 में भी तरनतारन सीट को जीता।

इसके बाद वो अपने विवादित बयान के कारण 2 साल पहले चर्चा में आए थे उन्होंने सरदार भगत सिंह को आतंकवादी कहा था। इस बार उन्होंने ये प्रतिक्रिया उस समय दी है जब किसान प्रदर्शन को लेकर कंगना का दिया बयान काफी सुर्खियों में रहा।

अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा था कि अगर भारतीय नेतृत्व मजबूत नहीं होता तो प्रदर्शन से बांग्लादेश जैसे हालात हो सकते थे।

उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन में शवों को लटका पाया गया था, उस दौरान रेप हुआ था। उन्होंने इन सबके पीछे चीन और यूएस तक कहा हाथ कहा था।

हालाँकि बाद में पार्टी नेतृत्व ने जब उन्हें इस बयान के लिए फटकार लगाई उसके बाद उन्होंने कहा था कि वो आगे से शब्दों का चयन करते समय सवाधानी बरतेंगी।