प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम हत्या, ऑफिस में घुस कर किए 10 से 12 राउंड फायर, बाल–बाल बचे दोस्त

[google-translator]

The Target News

पंचकूला । राजवीर दीक्षित

हरियाणा के बहादुरगढ़ रोड पर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का मामला सामने आया है। वह अपने दोस्तों सहित अपने प्रॉपर्टी डीलिंग के कार्यालय में मौजूद था। उसी वक्त बाइक पर सवार हो नकाबपोश उनके ऑफिस में घुस आए। जिनके हाथों में पिस्तौल थी।

अंदर आते ही उन्होंने गोलियां बरसा दीं। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान 32 वर्षीय अनुज राव निवासी दिल्ली गेट के रूप में हुई है।

अनुज अपने दोस्त रविंद्र, आकाश और प्रवीण के साथ ऑफिस में बैठा था। युवक का कार्यालय बहादुरगढ़ रोड पर पंजाबी रसोई के निकट ही स्थित है। प्रॉपर्टी डीलर का काम करते अनुज ने नगर परिषद चेयरमैन पद का चुनाव भी लड़ा था।

हमले में अनुज के ऊपर करीब 10 से 12 राउंड फायर किए गए। जांच में चिकित्सकों ने मृतक के शव से 6 से 7 गोलियां बाहर निकली। सीधी फायरिंग के कारण अनुज की मौके पर ही मौत हो गई। अनुज के दोस्त पास रखी कुर्सियों की सहायता से खुद को बचाने में कामयाब हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही सहायक पुलिस आयुक्त शमशेर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने मामले का जायजा लिया और शव को सिविल अस्पताल के शवागृह में रखवा दिया है। पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई कर रही है।