छुट्टियों का मजा अब दोगुना: RuPay क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए Cashback ऑफ़र, शॉपिंग पर ऐसे उठाएं 25% कैशबैक का फायदा

[google-translator]

The Target News

नई दिल्ली । राजवीर दीक्षित

RuPay कार्ड होल्डर्स के लिए खुशखबरी है। RuPay ने अपने सभी अंतराष्ट्रीय RuPay JCB डेबिट और क्रेडिट कार्ड-होल्डर्स के लिए एक विशेष कैशबैक ऑफ़र की घोषणा की है।

RuPay JCB डेबिट और क्रेडिट कार्ड का यूज करने वाले ग्राहक अब आठ देशों- इंडोनेशिया, मलेशिया, सिंगापुर, श्रीलंका, थाईलैंड, वियतनाम, स्पेन और यूएसए में रिटेल स्टोर पर की गई खरीदारी पर 25% कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। RuPay ने इस विशेष ऑफ़र के लिए JCB इंटरनेशनल कंपनी लिमिटेड के साथ हाथ मिलाया है।

नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि यह लिमिटेड पीरियड का ऑफर 1 मई, 2024 से 31 जुलाई, 2024 तक वैध रहेगा। NPCI का कहना है कि आप प्रति लेनदेन अधिकतम 3,000 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। ऑफर पीरियड के दौरान कैशबैक की कुल सीमा प्रति कार्ड 15,000 रुपये होगी।

NPCI के चीफ ऑफ प्रोडक्ट्स कुणाल कलावतिया कहते हैं, “गर्मियों की शुरुआत और स्कूल की छुट्टियां शुरू होने के साथ ही दुनिया भर में भारतीय घूमने जाएंगे। इसके साथ ही, RuPay क्रेडिट कार्ड की बढ़ती मांग के अनुरूप, हमें RuPay JCB कैशबैक प्रोग्राम का ऐलान कर खुशी हो रही है.” गौरतलब है कि यह ऑफ़र केवल इन-स्टोर खरीदारी पर ही उपलब्ध है।