बॉलीवुड स्टार संजय दत्त हरियाणा से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव: पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ कांग्रेस का सेलिब्रिटी कार्ड।

[google-translator]

The Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

कांग्रेस हाईकमान ने बॉलीवुड स्टार संजय दत्त का नाम पैनल में शामिल किया है। हरियाणा की करनाल लोकसभा सीट पर पूर्व CM मनोहर लाल खट्‌टर के खिलाफ सेलिब्रिटी कार्ड खेलने की तैयारी शुरू हुई है।

कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की मीटिंग में सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे तथा केसी वेणुगोपाल की मौजूदगी में करनाल सीट पर संजय दत्त के नाम पर चर्चा हुई, लेकिन अंतिम फैसला पार्टी के राज्य स्तरीय नेताओं से चर्चा के बाद ही हो सकेगा।

संजय दत्त के पिता सुनील दत्त पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार में मंत्री थे, जबकि बहन प्रिया दत्त सांसद रह चुकी हैं।

कांग्रेस के पैनल में करनाल से पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा के बेटे चाणक्य शर्मा, पूर्व स्पीकर अशोक अरोड़ा, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव वीरेंद्र सिंह राठौर के नाम बताए जाते हैं, जिन पर कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व अभी सहमत नहीं है।

➡️ Video देखने के लिए इस Link को Click करें: जानें कितने जरूरतमंद बच्चो को मिली फ्री सायकिलें

कांग्रेस हाईकमान के इस फैसले के पक्ष में हरियाणा पार्टी के कुछ बड़े नेता भी पक्ष में हैं। वह भी सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त को करनाल सीट से प्रत्याशी बनाने के पक्ष में हैं।

संजय दत्त के चाचा का परिवार आज भी यमुनानगर के गांव मंडौली में रहता है, जो कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की सीमा से सटा है।