खास खबर: मित्तल परिवार ने बदली बाजी, अकेले श्री आनंदपुर साहिब में बढ़ाया पार्टी का ‘वोट शेयरिंग’, भाजपा वर्करो में दम आया।

The Target News

श्री आनंदपुर साहिब । राजवीर दीक्षित

पंजाब में श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा में पड़ी वोटो में इस दफा श्री आनंदपुर साहिब विधानसभा अव्वल रहा है। अचानक लोगों के उत्साह को लेकर नई चर्चायो ने दम भरना शुरू किया है।

लोकसभा के 9 विधानसभा में श्री आनंदपुर साहिब विधानसभा में 60.60 प्रतिशत वोट पोल हुए है। जिसे लेकर तमाम आंकलन सरकार के खिलाफ लगाया जा रहा है।

जहां लोकसभा चुनाव में अव्वल रहने वाले विधानसभा श्री आनंदपुर साहिब में वोट पोल का आंकड़ा बढ़ने का कारण भाजपा में शामिल होने वाले कदावर व पूर्व मंत्री मदन मोहन मित्तल के परिवार को बताया जा रहा है।

वही मोहाली से तालुक रखने वाले आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के गृह क्षेत्र के सबसे पीछे रह जाने को लेकर भी सरकारी तंत्र की विफलता सामने आ रही है। मोहाली विधानसभा से केवल 48 प्रतिशत वोट पोल हुए है।

लोकसभा में शामिल 9 विधानसभा में सबसे ज्यादा वोट श्री आनंदपुर साहिब व सबसे कम वोट मोहाली में पड़े है। हालांकि भाजपा के उम्मीदवार सुभाष शर्मा व अकाली दल के उम्मीदवार प्रो प्रेम सिंह चंदूमाजरा भी मोहाली के ही रहने वाले है लेकिन माना जा रहा था कि मलविंदर सिंह कंग का रुतबा मोहाली में उक्त दोनों नेतायों से ज्यादा था।

आज जैसे जैसे चुनाव का समय बीतता गया वैसे वैसे तमाम दलों से जुड़े वर्करों की धड़कने तेज होती गई। आपको बता दें, कयास लगाए जा रहे थे कि मलविंदर सिंह कंग की जीत यहां से निश्चित है लेकिन एन वक्त पर पूर्व मंत्री मदन मोहन मित्तल के परिवार ने भाजपा उम्मीदवार के हक में मोर्चा संभाल लेने से सारी बाजी ही पलट गई।

आंकड़े बताते है कि मित्तल परिवार की टिकट काट कर विधानसभा चुनावों में भाजपा ने जिला योजना बोर्ड के चैयरमेन रहे डॉ परमिंदर शर्मा को दी थी। जहां केवल 11 हजार वोट उन्हें मिले।

पिछले 2 विधानसभा चुनाव भाजपा की टिकट से डॉ परमिंदर शर्मा ने ही लड़ा जिसमे उन्हें सशक्त हार ही मिली। अब इन लोकसभा चुनावों में मित्तल परिवार के फिर से भाजपा में शामिल होने से कयास लगाया जा रहा है कि इस इलाके में भाजपा का वोट शेयरिंग काफी बड़ी तादाद में बढेगा। अकाली दल, बीएसपी कांग्रेस व आप के लिए आने वाले नतीजे हैरानीजनक होंगे।

…छोटे भाई का अंतिम संस्कार करके श्री आनंदपुर साहिब पहुंचे पूर्व मंत्री मित्तल व उनके परिवारिक सदस्य।

चंडीगढ़ । श्री आनंदपुर साहिब में भाजपा की चुनावी मुहिम को आगे बढ़ाने वाले पूर्व मंत्री मदन मोहन मित्तल के छोटे भाई का बीते दिनों देहांत हो गया है। जिसके बाद बीती शाम वह चुनावी मुहिम को छोड़ परिवार के साथ चंडीगढ़ चले गए थे।

➡️ इस Line को Click करके आप हमारे चैनल को Join कर सकते है।

अब की बार फिर से मोदी सरकार मुहिम को पूरा करने के साथ साथ आज सुबह अपने छोटे भाई एम डी मित्तल का संस्कार हो जाने के बाद अपने पूरे परिवार के साथ मित्तल श्री आनंद साहिब पहुंच गए। जिसके बाद उन्होंने अपने समर्थकों व पारिवारिक सदस्य के साथ वोट भी डाला। जिसकी खूब चर्चा हो रही है।