ब्रेकिंग: SSP रूपनगर की टीम ने पकड़ लिया, नंगल ‘बेअदबी’ कांड का दोषी, प्रसिद्ध शक्तिपीठ जल्फा देवी मंदिर में जेवर चुरा कर ले गया था।

नंगल । राजवीर दीक्षित

(Swift Action by Rupnagar Police Leads to Arrest in Temple Sacrilege Case) एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना की टीम ने 24 घण्टो से पहले ही नंगल बेअदबी कांड के मुख्य दोषी को पकड़ कर मिसाल पैदा कर दी है।

➡️ पकड़ा गया नंगल में ‘जल्फा देवी’ माता मंदिर बेअदबी का दोषी। Video देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

बीती रात ‘द टारगेट न्यूज’ पर आप को लाइव पर सबसे पहले माता जल्फा देवी में हुई बेअदबी की घटना से अवगत करवाया गया था। अब उस मामले में नया अपडेट आया है।

उत्तर भारत के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल माता जल्फा देवी मंदिर में बड़ी बेअदबी का मामला सामने आया है। जिसमे चोरों ने माता के मंदिर के पवित्र गर्भ गृह में घुस कर माता के गहने ही चोरी कर लिए है। इस बात की सूचना इलाके में फैलते ही बड़ी तादाद में श्रद्धालु मंदिर पहुंचने लगे थे।

इस घटना के बाद से जहां इलाके में सुरक्षा इंतजामों को लेकर चर्चा शुरू हुई है। वही हिन्दू समाज मे काफी रोष देखा जा सकता है। बेअदबी की इस घटना के बाद से जबरदस्त ‘फील्डिंग’ लगा रही पुलिस प्रशासन व सीआईए की टीमो ने दोषी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दे एसएसपी रूपनगर गुलनीत सिंह खुराना (आईपीएस) के सख्त दिशा निर्देशों पर खास 4 से 5 टीमो ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उस युवक तक पहुंच बनाई है, जिसने मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

आज देर शाम डीएसपी कुलबीर सिंह संधू ने बताया कि राउंड अप किया गया दोषी आपराधिक प्रवत्ति का व्यक्ति है व वह होशियारपुर का रहने वाला है जबकि उसका परिवार नंगल में किराए के मकान में रह रहा है।

युवक का नाम सिमरन पाल पन्ना है व उसकी उम्र मात्र 25 साल है। उसके पास से सारी रिकवरी भी कर ली गई है। डीएसपी कुलबीर सिंह संधू ने विस्तार से जानकारी रविवार को देने की बात कही है।