श्री आनंदपुर साहिब Update: गुरुनगरी में रेहड़ी फड़ी यूनियन का चार दिवसीय बंद को लेकर सामने आया यह फैसला।

The Target News

श्री आनंदपुर साहिब । राजवीर दीक्षित

श्री आनंदपुर साहिब में गर्मी की छुट्टियों के चलते श्री आनंदपुर साहिब के व्यापार मंडल ने हर साल की तरह इस साल भी चार दिन दुकानें बंद रखने का फैसला लिया है।

27 से 30 जून तक गुरु नगरी के सभी बाजार पूर्ण रूप से बंद रहेंगे। आज इस बंद को और भी बड़ा समर्थन मिला जब रेहड़ी फड़ी यूनियन ने भी बंद को समर्थन देने का ऐलान किया। रेहड़ी फड़ी यूनियन के अध्यक्ष सुनील अडवाल की अध्यक्षता में हुई विशेष बैठक में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि 27 से 30 जून तक रेहडिय़ां व फडिय़ां पूर्ण रूप से बंद रहेंगी।

इस बैठक में विशेष रूप से पहुंचे व्यापार मंडल के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह अरोड़ा ने रेहड़ी व फड़ी यूनियन का धन्यवाद करते हुए समूचे व्यापारी समुदाय से अपील की कि वे इस बंद को सफल बनाएं और अपने परिवार के लिए भी कुछ समय निकालें, ताकि कारोबार की चिंताओं से दूर होकर परिवार के साथ मिलकर गर्मी की छुट्टियां मनाएं।

हिमाचल सीमा के जिला ऊना के एजेंट का कारनामा, किस तरह नौजवानों की जान जोखिम में डाल दी, देखें Video

इस अवसर पर नीरज कुमार, विवेक शर्मा, गुरमीत सिंह, संजू, राम कुमार, नरेन्द्र सिंह, निर्मल सिंह, विक्की सिंह, रिंकू कुमार, बबलू खान, राकेश कुमार, आरपी दीपक, शिव प्रकाश, रामी, संतनोश, विजय, इंद्रजीत, शमी कुमार, बल्ली मोहम्मद, साहिल कुमार, अशोक कुमार, मनोहर, इंदर, चौहान, चंद्रपाल, बलवीर सिंह, गुरबख्श सिंह आदि मौजूद रहे।