पुलिस स्टेशन पर तलवार से हमला, पुलिसकर्मियों ने बचाई भागकर जान, सीसीटीवी वीडियो सामने आई

The Target News

लुधियाना । राजवीर दीक्षित

लुधियाना में एक शख्स ने थाने में घुसकर पुलिस कर्मियों पर तलवार से हमला कर दिया। जिसकी सीसीटीवी वीडियो भी सामने आई है।

मोती नगर थाने में देर रात एक शख्स ने थाने में बैठे पुलिसकर्मियों पर तलवार से हमला कर दिया। हालात ऐसे हो गए कि कर्मचारियों को अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागना पड़ा। आखिरकार किसी तरह उक्त हमलावर को काबू कर लिया गया।

कुदरत को समर्पित नंगल में श्रद्धांजलि समारोह बना मिसाल, आप भी देख कर हो जाएंगे हैरान।

बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति मानसिक रुप से बीमार है। इस घटना ने पुलिस स्टेशनों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए है। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए जबकि हमलावर भी घायल हो गया। पुलिस कर्मयों ने उस इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, पुलिस स्टेशन में रात की शिफ्ट चल रही थी। तभी एक व्यक्ति हाथ में तलवार लेकर उनके कमरे में पीछे से कर्मचारियों की ओर बढ़ा और उन पर तलवार से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले के बाद कर्मचारी इधर-उधर भागने लगे।

हालात ऐसे हो गए कि एक पुलिसकर्मी कमरे से बाहर निकलकर अपनी जान बचाने के लिए भागने लगा। लेकिन दूसरा कर्मचारी अंदर ही रह गया। जिस पर उक्त हमलावर ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया। तलवार लगने से कर्मचारी घायल हो गया। तभी बाहर भागे कर्मचारी ने हमलावर को काबू करने के लिए उस पर ईंट से हमला कर दिया।

इससे हमलावर गुस्से में आ गया और तलवार लेकर उसकी ओर दौड़ा। लेकिन शोर-शराबा सुनकर थाने में लोग जमा हो गए। लोगों की मदद से हमलावर को पकड़ लिया गया। घटना के तुरंत बाद सीनियर पुलिस अधिकारियों ने पुलिस कर्मियों को सूचना दी। फिलहाल इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।