साजिश या समझौता: श्री आनंदपुर साहिब में दम हांफने लगी भाजपा, मीडिया से दूरी बनाई, प्रचार के लिए केवल खुद के ‘सोशल हैंडल’ का सहारा। पढ़े सारी जानकारी

The Target News

श्री आनंदपुर साहिब/चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

अब की बार 400 पार का नारा लेकर मैदान में उतरी भाजपा का दम श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा में अभी से हांफने लगा है। इसे साजिश कहे या कोई समझौता यहां बीजेपी ने मीडिया से दूरी बना ली है। किसी भी प्रोग्राम की जानकारी पत्रकारों को नही दी जा रही है, या यूं कहे टीम सुभाष शर्मा को पता ही नही है कि कब, कहां, क्या करना है।

➡️ नंगल में CM भगवंत मान का रोड़-शो देखने के लिए इस Line को Click करें।

श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा में भाजपा के चुनावी रंग अजब गजब है। यहां से चुनाव लड़ रहे पार्टी के उम्मीदवार सुभाष शर्मा को शायद इस बात का आभास न भी हो लेकिन यह सच है कि टीम बीजेपी ने चुनावी प्रचार के लिए मीडिया से दूरी बना ली है।

भाजपा के किसी भी प्रोग्राम की जानकारी पत्रकारों तक को नही दी जा रही जिसके पीछे कोई बड़ी साजिश की बात की चर्चा है। इसके इलावा कुछ लोकल लीडर्स का कहना है कि बीजेपी इस दफा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ही केवल प्रचार करके यह चुनाव जीतेगी।

राज्य स्तरीय से लेकर राष्ट्रीय स्तरीय नेताओं के यहां आगमन तक कि सूचना लोगो तक नही पहुंच रही है।
देश मे हिदू राष्ट्रीय का नारा लेकर चुनावी मैदान में उतरी भाजपा श्री आनंदपुर साहिब में अकेले ही जीत का दावा कर रही है। कुल मिला कर भाजपा का दम प्रचार के मामले में यहां हांफने लगा है।

बीजेपी के बूथ,वार्ड,मंडल, जिला स्तरीय वर्करों तक को यह पता नही है कि कौन सा इंतजाम कौन देख रहा है। कई दफा भाजपा के नेताओं से सम्पर्क करने पर वह मायूसी दिखाते हुए कह कर बात टाल दे रहे है कि उनके अधिकार क्षेत्र में फिलहाल कुछ भी जानकारी नही दी गई है।

भाजपा का श्री आनंदपुर साहिब में काफी ‘होल्ड’ रहा है। पिछले कुछ सालों में बीजेपी का वोट बैंक यहां बड़ा है, लेकिन जिस तरह से इस दफा चुनाव लड़ा जा रहा है उससे यह चर्चा है कि भाजपा केवल वोट शेयरिंग को लेकर ही चुनाव लड़ रही है, जीत का सकल्प इनके लिए शायद कोसो दूर है।

➡️ इस Line को Click करके आप हमारे चैनल को Join कर सकते है।

आज भाजपा के स्थानीय लीडरशिप से पता चलने पर की कल राष्ट्रीय अध्य्क्ष के यहां पहुंचने की जानकारी के लिए जब फोन किया गया तो दो स्थानीय नेताओं ने जल्द ही जानकारी पता करके देने की बात करते फोन ही बंद कर दिया।