…और अब शहर के प्रमुख कारोबारी के परिवार की महिला से लूटपाट, सरेआम सोने की चूड़ियां उतार लें गए लुटेरे।

[google-translator]

…और अब शहर के प्रमुख कारोबारी के परिवार की महिला से लूटपाट, सरेआम सोने की चूड़ियां उतार लें गए लुटेरे।

The Target News

नंगल । दीक्षित कुमार

नंगल में लूटपाट की वारदातों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। लोगों मे दहशत है व पुलिस ने इस मामले में सुरक्षा को लेकर मुहिम को तेज किया है और लोगों से सहयोग भी मांगा है।

नंगल में क्राइम तेजी से बढ़ रहा है। लोग परेशान है और अपराधियों के हौंसले बढ़ते जा रहे है। आज शहर के प्रमुख कारोबारी के परिवार की बजुर्ग महिला से लूटपाट हुई।

➡️पूर्व कैबिनेट मंत्री के बेटे का वॉयरल Video देखने के लिए इस लिंक (लाइन) को क्लिक करें।

घटना शहर के इंद्रा नगर की है जहां वह सुबह उक्त महिला सैर को निकली तो स्विफ्ट कार में आये 4 युवकों ने रुक कर उनसे हाल जाना और देखते ही देखते लुटेरे उनके हाथों में पहनी 3 तोले सोने की चूड़ियां जबरदस्ती उतार लेकर फरार हो गए।

चंद मिनटों में हुई इस वारदात को जब तक कोई समझ पाता लुटेरे दूर निकल गए। कारोबारी ललित गुलाटी ने बताया उनकी माता पुष्पा गुलाटी रोजाना की तरह सैर पर निकली थी उनकी आंखें भी कमजोर है जिससे उनसे बात करने वालो को वह एकदम से पहचान नही सकीं। पीड़ित परिवार ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है।

उधर इस मामले में थानामुखी रजनीश कुमार ने कहा है कि लोग जागरूक रहें। अंजान व्यक्तियों से दूरियां बनाये। उन्होंने आज की वारदात पर आरोपियों के जल्द पकड़े जाने की बात भी कही है।