CM warning to IAS – BJP में शामिल हुई इस आईएएस अधिकारी यूं बरसे सीएम मान

[google-translator]

CM warning to IAS – BJP में शामिल हुई इस आईएएस अधिकारी यूं बरसे सीएम मान

The Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

पंजाब अकाली दल के पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका की आईएएस बहू परमपाल कौर और बेटे ने भाजपा को ज्वाइन कर लिया है। इसी बीच पंजाब के सीएम भगवंत मान ने एक्स पोस्ट पर चेतावनी दी है।

सीएम भगवंत मान ने पोस्ट किया कि, ‘परमपाल कौर जी आईएएस अफसर के तौर पर इस्तीफा पंजाब सरकार की तरफ से मंजूर नहीं किया गया। बीबी जी जिन्ही जल्दी आईएएस बनने की थी, छोडऩे के लिए भी कई तौर तरीके हैं। कृपा करके इस्तीफे देने के तरीके समझें, नहीं तो सारी उम्र की कमाई खतरे में पड़ सकती है।’

देखें Video: नंगल के शिवालिक एवेन्यू में चेन स्नेचर को कुछ इस तरह किया गया काबू

बता दें कि पंजाब में अकाली दल की सरकार में मंत्री रहे सिकंदर सिंह मलूका के बेटे गुरप्रीत मलूका और पूर्व आईएएस बहू भाजपा में शामिल हुए हैं। आईएएस अधिकारी परमपाल कौर ने कुछ ही दिन पहले इस्तीफा दिया था।

ये भी चर्चा है कि वह लोकसभा चुनावों में बठिंडा से भाजपा की उम्मीदवार हो सकती हैं। यहां उनका मुकाबला अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल की 3 बार की सांसद पत्नी हरसिमरत कौर बादल से होगा।

2015 में ही उन्हें पीसीएस से आईएएस कैडर पर प्रमोट किया गया था। पंजाब के कई महत्वपूर्ण पदों पर वह काम कर चुकी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मलूका परिवार आईएएस परमपाल कौर इस्तीफा देने से पहले से ही भाजपा के संपर्क में थीं।

गौरतलब है कि भाजपा पिछले कुछ समय से सिकंदर सिंह मलूका के परिवार को भाजपा में शामिल करने के लिए मना कर रही थी। हालांकि सिकंदर सिंह मलूका खुद भाजपा में शामिल नहीं हुए हैं।