विकास हत्याकांड वाले बाजार में फिर दहशत: और अब नंगल के एक और मशहूर कारोबारी को धमकाने पहुंचे 3 नौजवान, सारी रात करते रहे इंतजार।

The Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

पंजाब भर में चर्चित हुए विकास बग्गा हत्याकांड की दहशत अभी नंगल में खत्म भी नही हुई कि उसी बाजार में एक बार फिर कुछ युवकों ने पहुंच कर मशहूर कारोबारी को सुबह 4 बजे धमकाया है। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने कोई करवाई नही की है।

नंगल फिर चर्चा में है इस दफा शहर के मशहूर ढाबा चलाने वाले कारोबारी को कुछ युवकों ने धमकाया है।

➡️ नंगल के बिशन ढाबे पर दहशत फैलाने वाले Video को देखने के लिए इस Line को Click करें

हैरानी इस बात की है इस कारोबारी को धमकाने के लिए नौजवान सुबह 4 बजे उसी रेलवे रोड़ बाजार में आये थे जिस बाजार में हिन्दू नेता विकास बग्गा का कत्ल हुआ था।

आपको बता दें प्रसिद्ध बिशन का ढाबा चलाने वाले कारोबारी से सुबह करीब 4 बजे तकरार के बाद उसे देख लेने की धमकी के साथ साथ यह भी कहा गया कि वह लोग बीती रात से ही उसका इंतजार कर रहे थे।

इस बात से घबराए कारोबारी ने भी तुरंत अपने परिवार को मोबाइल से सूचित किया। उसने बताया जब तक तीनो युवक हुड़दंग मचाते रहे वह ढाबे से दूर चला गया। इसके बाद परिवार के सदस्यों के पहुंचते ही तीनो युवक वहां से फरार हो गए।

दम तोड़ गई AAP सरकार की SSF मुहिम, नंगल में सड़क हादसे के बाद नही पहुंची टीम, युवक की मौत, पढ़ें

वॉयरल हो रहे वीडियो में देख सकते है कि 3 नौजवान ट्रैक्टर पर आए थे। जिन्होंने आते ही झगड़े की नीयत के साथ ढाबे के बाहर पड़े फ्रिज को अपनी चाबियों से जबरदस्ती खोलने की कोशिश की उस वक्त सुबह के 4 बजे थे। ढाबा संचालक अभी पहुंचा ही था।

उसने इन युवकों को जब ऐसा न करने को कहा तो इन मे से एक ने उसे याद करवाया की वह 15 दिन पहले भी आये थे और उसी बात की नाराजगी से उसे मिलने व सबक सिखाने आज फिर आये है।

बिशन ढाबे के मालिक का कहना था कि उसे ऐसा लग रहा था कि युवकों ने चिट्टे या कोई और बड़े नशे का सेवन कर रखा है व उसके साथ कोई अनहोनी हो सकती है।

उधर नंगल पुलिस को सूचित किये जाने के बाद थानामुखी हरदीप सिंह ने घटनास्थल का दौरा तो किया है,लेकिन फिलहाल तक किसी युवक को वीडियो में पहचान के बाद पूछताछ के लिए बुलाया नहीं गया है।

इस मामले का वीडियो वॉयरल हो रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि नौजवान नंगल न होकर सीमावर्ती पार के इलाके से हो सकते है।