कटेगा सिद्धू मूसेवाला के पिता का टिकट! पंजाब कांग्रेस के प्रधान राजा वड़िंग अड़े, जाने किसके लिए मांगा टिकट।

[google-translator]

The Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

लोकसभा चुनावों में टिकट बांटने की चल रही प्रक्रिया के बीच पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने बठिंडा संसदीय सीट से दावेदारी ठोक दी है।

उन्होंने अपनी पत्नी अमृता वड़िंग के लिए पार्टी हाईकमान से टिकट मांगा है। उनका कहना है कि पिछले कई सालों से अमृता बठिंडा में काम कर रही हैं। ऐसे में सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह की टिकट कट सकती है।

दरअसल, क्यास यही लगाए जा रहे हैं कि सिद्धू मूसेवाला के पिता को हाईकमान मनाने में जुटा है। वे उन्हें बठिंडा से चुनाव लड़वाना चाहते हैं।

इतना ही नहीं, बलकौर सिंह ने बीते दिनों चुनाव लड़ने के संकेत भी दिए थे। लेकिन अब अचानक से राजा वड़िंग की तरफ से पत्नी अमृता वड़िंग के लिए दावेदारी ठोक दी गई है।

ऊना-नंगल-चंडीगढ़ मार्ग पर नशे में धुत्त ड्राइवर ने तोड़ दिया चौक, बड़ा हादसा सामने आया। देखें Video

राजा वड़िंग ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में वह पूरे पंजाब पर ध्यान केंद्रित करके पार्टी के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए रणनीति बनाना और अन्य कामों को करना चाहते हैं, लेकिन साथ ही वह यह भी चाहेंगे कि उनकी पत्नी अमृता यहां से चुनाव लड़ें।

बठिंडा सीट से अमृता वड़िंग को कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार होना चाहिए। राजा वड़िंग ने यह भी साफ कर दिया कि इस बारे में कोई भी अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान को लेना है।