चंडीगढ़ से ऊना जा रही कार में मुख्य मार्ग पर लगी आग, जलकर हुई स्वाह

 

 

 

The Target News

चंडीगढ़/रूपनगर । राजवीर दीक्षित

नेशनल हाईवे चंडीगढ़ से ऊना हिमाचल जा रही एक कार नंबर एचपी20एफ5991 में स्थानीय निरंकारी भवन के पास आग लग गई, जिसके बाद कार में तुरंत आग फैल गई जबकि कार चालक का बचाव हो गया है।

रूपनगर-ऊना राज्यमार्ग पर एक कार में आग लगने की घटना सामने आई है। मुख्य मार्ग पर कार में आग लगने के बावजूद भी ट्रैफिक जारी रहा जबकि घटनास्थल के आसपास प्रवासी मजदूरों की झुग्गियां हैं, अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

दम तोड़ गई AAP सरकार की SSF मुहिम, नंगल में सड़क हादसे के बाद नही पहुंची टीम, युवक की मौत, पढ़ें

मामले के उपरांत रूपनगर थाना के जांच अधिकारी एएसआई सुखविंदर सिंह ने बताया कि जैसे ही उन्हें कार में आग लगने की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे और देखा कि कार में आग लगी हुई थी और फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।

उन्होंने बताया कि हिमाचल निवासी दीपन दत्त अपनी कार में चंडीगढ़ से लौट रहे थे, जब वह निरंकारी भवन के पास पहुंचे तो उन्हें आग लगने का पता चला तो वह घबरा गए और कार डिवाइडर से टकरा गई। लोगों ने उसे बाहर निकाला जिससे उसकी जान जाने से बच गई।

उधर, आग पर काबू पाने वाले फायर ब्रिगेड के कर्मचारी जसमिंदर सिंह, सरबजीत सिंह, लखवीर सिंह ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन कार बुरी तरह जल कर स्वाह हो गई है।