पुलिस की मुस्तैदी : कार से नकदी और कारतूस समेत रिवॉल्वर बरामद हुआ।

[google-translator]

The Target News

रूपनगर । राजवीर दीक्षित

पंजाब की रूपनगर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार से रिवॉल्वर और कारतूस सहित तीन लाख रुपये बरामद करने के आरोप में कार चालक के खिलाफ जिला चुनाव अधिकारी और चुनाव आयोग के आदेशों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया है।

मामले के जांच अधिकारी एएसआई खुशहाल सिंह ने बताया कि स्टेटिक सर्विलांस टीम प्रभारी आदिश मल्होत्रा पुत्र भूपिंदर कुमार निवासी गहुनिया एन्क्लेव रूपनगर ने थाना सिटी में मामला दर्ज कराया है।

जांच अधिकारी ने बताया कि स्टेटिक सर्विलांस टीम के प्रभारी ने अपने बयान में कहा है कि आज सुबह उनकी टीम ने ड्रीम डेस्टिनेशन पैलेस के पास एक विशेष नाका लगाया, जहां उनकी टीम ने नवांशहर की ओर से आ रही एक कार को रुकने का इशारा किया और कार को रोक लिया।

जब कार को रोककर तलाशी ली गई तो चालक के बगल में बैठे युवक के पास से 3 लाख रुपये नकद, एक 32 बोर की रिवॉल्वर 12 कारतूस और एक नकली कारतूस बरामद हुआ।

पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरपाल सिंह चीमा श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा में पहुंच कर यह क्या बोल गए सुने..

उन्होंने बताया कि जब उक्त युवक के पास से बरामद रुपये सहित रिवाल्वर से संबंधित कागजात मांगे गये तो उक्त युवक कोई भी कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका, जिसके कारण उक्त रुपये, रिवाल्वर व कारतूस को कब्जे में लेकर थाने लाया गया।

आरोपी पर डीसी और चुनाव आयोग के आदेशों का उल्लंघन कर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है, वहीं मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान सुखविंदर सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी मिश्रा सिंह कॉलोनी, तरनतारन रोड, अमृतसर के रूप में हुई है।