Breaking: फरार थानेदार ने किया सुसाइड, CBI केस मामले में चल रहा था भगोड़ा, एक अन्य आरोपी हो चुका है गिरफ्तार, जाने सारा मामला।

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

(Fugitive ASI Virender Singh Commits Suicide Amidst Ongoing CBI Investigation) सीबीआई केस में भगोड़ा चल रहे आरोपी ASI वीरेंद्र सिंह ने आज देर रात सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली है। उसके शव को चंडीगढ़ के सेक्टर 16 स्थित अस्पताल में लाया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

चंडीगढ़ के सेक्टर 40 में लोगों ने एक गाड़ी को संदिग्ध हालत में खड़े हुए देखा। इसकी सूचना उन्होंने चंडीगढ़ पुलिस को दी। जब मौके पर पुलिस की टीम पहुंची तो उसके अंदर बैठा हुआ व्यक्ति बेहोशी की हालत में मिला था। उसे तुरंत चंडीगढ़ के सेक्टर 16 अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बाद में उसकी पहचान आज सेक्टर 26 से फरार हुए असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर बृजेंद्र सिंह के रूप में हुई है। सीबीआई ने अपना ट्रैप लगाकर एक एएसआई सतीश कुमार को गिरफ्तार किया था। बृजेंद्र का भी इस मामले में नाम है। वह फरार हो गया था।

➡️ हिन्दू नेता को तलवारों से काट डाला गया, Video देखने के लिए इस लाइन को Click करें।

खबर यह है कि सीबीआई ने रिश्वतखोरी के मामले में चंडीगढ़ पुलिस के एक एएसआई को गिरफ्तार किया था।

यह एएसआई सेक्टर 26 थाने में तैनात था। उसका एक साथी वीरेंद्र सिंह मौके से फरार हो गया था। सीबीआई ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। सीबीआई फिलहाल सेक्टर 26 थाने से आरोपी एएसआई को पूछताछ के लिए ले गई थी।

➡️    देखें Video: सवारियों से खचाखच भरी बस खाई में गिरी, 50 घायल

इस मामले में चंडीगढ़ की एसएसपी कंवरदीप कौर का कहना है कि सूचना आई है, लेकिन अभी उन्हें पूरी जानकारी नहीं है। अब इस मामले में अगली कानूनी प्रक्रिया शुरू की गई है।