श्री आनंदपुर साहिब से लोकसभा उम्मीदवार की बहू ने की आत्महत्या: फंदा लगाया, पुलिस जांच जारी। पढ़ें सारी जानकारी

The Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

मोहाली में रहने वाले व श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा से चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार की बहू ने आत्महत्या कर ली है।

इस मामले में मृतक मिस्टी की मां किरण देवी ने बताया की पिछले महीने 22 अप्रैल को उन्होंने अपनी बेटी की शादी भग्गू माजरा निवासी केशव से की थी। जिसके बाद से वह लगातार पैसे की मांग कर रहे थे। उनकी तरफ से राजनीतिक रसूख होने के कारण बार-बार परिवार को मारने की धमकी दी जा रही थी।

किरण देवी ने बताया कि वह कल शाम को अपनी बेटी से मिलने गए थे। उसकी सास किरण जैन श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हलके से शिव सेना हिन्दोस्तान से चुनाव लड़ रही है। बार-बार उसकी तरफ से उसके परिवार को खत्म करने की धमकी दी जा रही थी। जब वह मिलने गए तो बेटी से अकेले में उन्होंने मिलने नहीं दिया।

वह लगातार पैसे की मांग कर रहे थे,लेकिन उनके पास पैसा नहीं था। इसलिए वह अपनी बेटी के ससुराल पक्ष को पैसा नहीं दे पाए थे। इसके चलते अब यह हादसा हो गया है।

मृतक महिला की मां किरण देवी की तरफ से आरोप लगाया गया है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है। उसके ससुराल पक्ष की तरफ से उसे मारा गया है। वहीं जब पुलिस मौके की जांच करने के लिए उनके घर पर पहुंची तो घर पर ताला लगा हुआ मिला है।

➡️ इस Line को Click करके आप हमारे चैनल को Join कर सकते है।

अभी पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल में रखवा दिया है। इसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है। परिवार की तरफ से जो आरोप लगाए गए हैं, उसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।