‘आप कंगना कंगना रटते रहो, सरकार नहीं बदलेगी’- भाजपा पर बरसे उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्रिहोत्री

[google-translator]

The Target News

ऊना । राजवीर दीक्षित

भारतीय जनता पार्टी जितना मर्जी दम लगा ले, प्रदेश सरकार नहीं टूटेगी। यह बात उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्रिहोत्री ने देहलां में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

भाजपा ने कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए ऑपरेशन लोटस चलाया, लेकिन यह बुरी तरह से फेल हो गया। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर कह रहे है कि चार जून को सरकार बदलने वाली है। तुम कंगना-कंगना करते रहो, सरकार नहीं बदलेगी।

Video: नंगल में शिअद प्रत्याशी प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा के पहुंचने पर सर्कल प्रधान गुरदीप सिंह बावा ने अपने समर्थकों के साथ स्वागत किया।

मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार विकास, कल्याण व गरीब सेवा पर चलती है। हम मंदिर व मस्जिद के नाम पर वोट नहीं मांगते, काम पर वोट मांगते है।

मुकेश अग्रिहोत्री ने जयराम ठाकुर को संदेश देते हुए कहा कि आराम से बैठे रहो, अभी 45 महीने आपको नारे लगाने हैं। उन्होंने कहा कि हमीरपुर पार्लियामेंट क्षेत्र से सरकार बनी है।

कुछ लोगों को यह रास नहीं आ रहा है और वह हर हालत में सरकार गिराना चाहते है। उन्होंने कहा कि सरकार गिराने के लिए भाजपा पूरी तैयार कर आई थी, लेकिन उन्हें मुंह की खानी पड़ी।

एक राज्यसभा सदस्य बनाने के चक्कर में नौ लोग सडक़ पर आ गए। एमएलए बनना आसान काम नहीं है। जनता से वोट लेना कोई आसान काम नहीं है। जिन नौ लेागों ने इस्तीफे दे दिए, उन्होंने यह कभी नहीं सोचा होगा वह एक्स एमएलए हो जाएंगे। चुनाव के बाद ये सब पूर्व नहीं, अपूर्व हो जाएंगे।

स्कूलों-आंगनबाड़ी केंद्रों में होंगी बंपर भर्तियां

मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि जून महीने में जलशक्ति विभाग में 10 हजार भर्तियां होगी। 350 चालक भर्ती किए जाएंगे, कंडक्टर भर्ती किए जाएंगे। शिक्षकों की भर्तियां होगी।

आंगनबाड़ी में बंपर भर्तिया होंगी। जो कांग्रेस से नहीं जुड़े हैं, वे भी हमारी गाड़ी में चढ़ जाओ। हमारी गाड़ी चल पड़ी है। मुकेश अग्रिहोत्री ने भाजपा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पन्ने-पुन्ने पिछली सरकार में भी आए थे। हवा चलती है, तो पन्ने उड़ते हैं। अब जीतने की बारी रायजादा की है।